गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024, KKR vs DC: ये 5 खिलाड़ी आज लगा सकतें हैं...

IPL 2024, KKR vs DC: ये 5 खिलाड़ी आज लगा सकतें हैं रिकॉर्ड्स की लड़ी

Date:

Related stories

IPL 2024, KKR vs DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच आज एक दमदार मैच होने की पूरी उम्मीद है। क्योंकि कोलकाता के खिलाड़ी जहां एकतरफ अपने दमदार प्रदर्शन से सबका मन मोह रहें हैं, वहीं दिल्ली अपने बॉलिंग अटैक और बैटिंग स्किल से सबको चौंका रही है। हालांकि KKR प्वाइंट्स टेबल में दूसरे और DC छठे स्थान पर है। लेकिन आज अगर DC जीत जाती है तो उसे दूसरे स्थान पर पहुँचने में कामयाम हो जाएगी। लेकिन आज कौन होंगे वो खिलाड़ी जो अपनी टीमों को प्वाइंट्स टेबल में ऊपर ले जाने में कारगर होंगे।

5. मुकेश कुमार

दिल्ली के तेज गेंदबाज मुकेश IPL 2024 में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने IPL में पिछले साल हीं डेब्यू किया था और उनकी शानदार फॉर्म की बदौलत हीं उन्हें जल्द हीं भारतीय टीम का हिस्सा बना लिया गया। मुकेश ने इस साल 7 मैचों में 11.06 के इकॉनमी से अबतक 13 विकेट लिए हैं। और, उनकी विकेट टेकिंग एबिलिटी के कारण हीं वह आज के मैच में भी तहलका मचा सकतें हैं।

4. आंद्रे रसेल

IPL में KKR की तरफ से खेलते हुए आंद्रे रसेल ने अपना ऐसा नाम बना लिया है कि कोलकाता ने उन्हें पिछले ऑक्शन में रिटेन किया था। आपको बता दें, कैरिबियन प्लेयर KKR के लिए ट्रंप कार्ड है जो कभी भी आकर मैच का रूख पलट सकता है। रसेल मसल एक ऑलराउंडर हैं जो ताबड़तोड़ बैटिंग के साथ तेज गति से बॉलिंह भी करतें हैं।

3. जैक फ्रेजर मैकगर्क

ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी जैक फ्रेजर मैकगर्क ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया है, लेकिन अपनी एक्सप्रेस जैसी बैटिंग के बदौलत टीम का एक अहम हिस्सा हैं। मैकगर्क दिल्ली के लिए ओपनिंग करतें हैं और इस साल दो बार सबसे तेज फिफ्टी बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

2. सुनील नारायण

सुनील नारायण की स्पेशलिटी बॉलिंग में है, लेकिन इस साल उन्होंने कोलकाता के लिए बैटिंग में शानदार ओपनिंग करके सबको चौंका दिया है। सुनील बैटिंग में आते हीं बड़े-बड़े शॉट लगाने लगतें हैं, जो इनके प्रतिभा में चार चांद लगा देता है।

1. ऋषभ पंत

विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के अंदाज़़ का हर भारतीय क़ायल है। पंत की लगातार बैटिंग और कप्तानी का हीं नतीजा है कि दिल्ली अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। उन्होंने इस साल 10 मैचों में महत्वपूर्ण 371 रन बनाए हैं, जो उनकके काबिलियत और रिकॉर्ड्स बनाने की कला को दिखाता है।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories