सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोइन फीचर्स से सबकी बैंड बजाएगी Harley Davidson X350 बाइक, देख Royal...

इन फीचर्स से सबकी बैंड बजाएगी Harley Davidson X350 बाइक, देख Royal Enfield की बढ़ सकती है बचैनी!

Date:

Related stories

Harley Davidson जल्द लॉन्च करेगी सस्ती X350 बाइक, Royal Enfield की इन बाइक्स को देगी टक्कर

हार्ले डेविडसन जल्द ही अपनी नई एंट्री लेवल X350 को बाइक को अनवील कर दिया है और यह बाइक जल्द ही भारत सहित कई अन्य देशों में लॉन्च की जाएगी। यह कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है और उम्मीद है कि इस साल के अंत या अगले साल की शुरूआत में यह बाइक भारतीय सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी।

Harley Davidson X350: अगर आप बाइक्स के शौकीन हैं और लॉन्ग राइड के लिए बुलेट या फिर किसी एडवेंचर बाइक के शौकीन हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसी धाकड़ बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बहुत जल्द तूफानी एंट्री करने वाली है। हम बात कर रहे हैं Harley Davidson X350 बाइक की जो कि एक बार फिर से अपने जबरदस्त फीचर्स से तबाही मचाने आ रही है।

तूफानी एंट्री करेगी Harley Davidson X350 बाइक

इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield जैसी बुलेट से होगा। Harley Davidson  कंपनी अपनी महंगी बाइक्स के लिए जानी जाती है। जिनका कम बजट होता है उनके लिए ये बाइक खरीदना थोड़ा मुश्किल होता है। अपने इन्हीं ग्राहकों का ध्यान रखते हुए Harley Davidson X350 को लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। चीन में इसे 4 लाख की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारत में Harley Davidson की X350 और X500 वेरियंट में लॉन्च हो सकती हैं।

Harley Davidson X350 इन खास फीचर्स से होगी लैस

इस बाइक में Circular LED headlamp, round shaped indicators, LED taillamp, monoshock rear suspension, sharp fuel tank, wide seat, black alloy wheels और digital display जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इस बाइक की लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसे बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Harley Davidson X350 के संभावित फीचर्स

फीचर्स Harley-Davidson X350
जबरदस्त इंजन 353cc इंजन
पावर 36 ps की पावर जेनरेट
 स्पीड 89 KMPH की इसकी टॉप स्पीड
रफ्तार प्रतिघंटा 143 किमी प्रति घंटा की रफ्तार
लुक यूएसडी फ्रंट फोर्क्स
सस्पेंशन मोनोशॉक रियर सस्पेंशन
टायर डिजाइन अलॉय व्हील्स
ब्रेक डिस्क ब्रेक दोनो टायर्स

इसके लुक पर अगर नजर डालें तो ये हार्ले-डेविडसन की XR1200X बाइक से मिलता जुलता हो सकता है। ये बाइक 13.5 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ लॉन्च की जाएगी।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories