शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यAaditya Thackeray: उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे की बढ़ी मुश्किलें,...

Aaditya Thackeray: उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे की बढ़ी मुश्किलें, जानें किस मामले में दर्ज हुआ केस

Date:

Related stories

PM Modi करेंगे देश के सबसे बड़े समुद्री पुल का उद्घाटन, जानिए क्या है इसमे खास

Atal Setu Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी के नाम से जानी जाने वाली मुंबई अपने चका-चौंध व आसमान छूती इमारतों के लिए खास लोकप्रिय है। मुंबई शहर की बात करें तो यहां इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर तमाम हाई क्लास की सुविधाएं लोगों के लिए उपलब्ध हैं।

Sajjan Jindal: निजी क्षेत्र की इस विख्यात कंपनी के प्रमुख पर लगे रेप के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sajjan Jindal: भारतीय उद्योग जगत की नामी कंपनियों में से एक जिंदल साउथ वेस्ट (JSW) ग्रुप के प्रमुख सज्जन जिंदल पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। ताजा जानकारी के अनुसार बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Aaditya Thackeray: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि उद्धव ठाकरे के गुट के करीब तीन नेताओं पर मुंबई पुलिस ने किस दर्ज किया है। इन में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे समेत अन्य दो नेता शामिल हैं।

इस पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के एनएम जोशी पुलिस स्टेशन पर इन सभी तीन नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ धारा 143, 147, 326 और 447 के तहत केस दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो यह मामला डिलाई रोड ब्रिज लेन के उद्घाटन से जुड़ा हुआ है।

इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिरकार डिलाई रोड ब्रिज लेन क्या है। तो चलिए हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी दे देते हैं, दरअसल डिलाई रोड ब्रिज लेन के मामले में शिवसेना ठाकरे के इन तीन नेताओं पर केस दर्ज किया गया है। मुंबई नगर निगम के सड़क विभाग की तरफ से एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज कराई गई है।

शिंदे गुट ने साधा निशाना

बता दें कि गुरुवार को आदित्य ठाकरे ने इस ब्रिज का उद्घाटन किया था। हालांकि अभी तक इस ब्रिज का काम पूरा नहीं हुआ है। यह अधूरा पड़ा हुआ है, साथ ही यह गैर कानूनी भी बताया जा रहा है। यह ब्रिज काफी लंबे समय से सरकारी कामों में बाधा डाल रहा था। यही सारे कारण हैं कि आदित्य ठाकरे और अन्य दो नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शिवसेना प्रवक्ता किरण पावस्कर ने कहा, “शिवसेना (यूबीटी) केवल श्रेय लेने की कोशिश कर रही है और कहती है कि उन्होंने इन परियोजनाओं को पूरा करने के लिए प्रयास किए। जब वे सत्ता में थे, तो वे घर बैठे थे और घर बैठने से कोई काम नहीं हो सकता था।” हमें बताया गया कि अंतिम चरण में कुछ काम बाकी है, इसलिए इसे नहीं खोला गया। ये राजनीतिक नहीं बल्कि तकनीकी और इंजीनियरिंग के फैसले हैं और इन्हें समय से पहले खोलने से लोगों की जान को खतरा हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories