रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi: मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI की छापेमारी, डिप्टी CM बोले-...

Delhi: मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI की छापेमारी, डिप्टी CM बोले- ‘स्वागत है’

Date:

Related stories

Delhi: राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ऑफिस पर सीबीआई ने 14 जनवरी शनिवार को छापा मारा। इस बात की जानकारी मनीष सिसोदिया ने शाम 4 बजे ट्वीट करते हुए दी। उन्होंने ट्ववीट में कहा, “आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है. इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है, न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

CBI ने कोई छापेमारी नहीं की

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ट्वीट के बाद सीबीआई की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया। इस बयान में सीबीआई तरफ से कहा गया कि, टीम आवश्यक दस्तावेज एकत्र करने के लिए सिसोदिया के कार्यालय गई थी सीआरपीसी की धारा 91 के तहत जांच अधिकारी के पास शक्ति है कि वह व्यक्ति को जांच से संबंधित दस्तावेज पेश करने के लिए कह सकती है इस धारा के तहत व्यक्ति की व्यक्तिगत उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है।

ये भी पढें: शिक्षक प्रशिक्षण विवाद के मध्य आज CM Kejriwal की LG से भेंट, मिलेंगे सभी संवैधानिक साक्ष्यों के साथ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

इसी के साथ आम आदमी पार्टी ने सीबीआई द्वारा छापेमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। आम आदमी पार्टी की तरफ से एक ट्वीट किया गया जिसमें उन्होंने लिखा कि, “फिर एक बार मोदी जी की सीबीआई मनीष सिसोदिया जी के दफ्तर पहुंची लेकिन उन्होंने अब तक यह नहीं बताया कि पिछली रेट में क्या मिला था क्योंकि घर, ऑफिस बदलाव कर और मनीष जी के गांव तक की छानबीन करने के बाद इन्हें सिर्फ एक झुनझुना मिला था।”

AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने किया ट्वीट

इसके साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि, सीबीआई का दुरुपयोग दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की सजा मिल रही है जितने चाहे छापे मार लो मोदी जी ना घर में कुछ मिला ना गांव में ना बैंक खाते में ना दफ्तर में कुछ मिला था क्योंकि जब कोई भ्रष्टाचार किया ही नहीं तो मिलेगा क्या?

Also Read: थाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet कि विरोधियों के बंद हुए मुंह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories