गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi News: रेप आरोपी अधिकारी पर गिरी गाज, पद से निलंबन के...

Delhi News: रेप आरोपी अधिकारी पर गिरी गाज, पद से निलंबन के बाद पुलिस ने ऑफिसर और उसकी पत्नी को किया गिरफ्तार 

Date:

Related stories

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है, यहां 16 वर्षीय नाबालिग से रेप करने वाला आरोपी अधिकारी और उसकी पत्नी को पुलिस ने धर दबोचा है। इसके अलावा अधिकारी को पद से निलंबित भी कर दिया गया है। बता दें कि अधिकारी दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास में एक वरिष्ठ अधिकारी के तौर पर कार्यरत (तैनात) था। बहरहाल पत्नी समेत अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है अस्पताल में भर्ती नाबालिग बच्ची से उन्हें नहीं मिलने दिया गया। दरअसल 16 वर्षीय नाबालिग ने आपबीती अस्पताल में ही डॉक्टर से बताई थी। जिसके बाद यह मामला सामने आया था।

पुलिस ने अधिकारी की पत्नी को किया गिरफ्तार

खबरों की मानें तो अधिकारी के पत्नी की गिरफ्तारी इसलिए हुई, क्योंकि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अस्पताल में आपबीती बताते हुए कहा था, कि उसके साथ कई महीनों तक अभद्रता की गई। इस दौरान वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी। जिसके बाद आरोपों के मुताबिक ऑफिसर की पत्नी ने बाजार से अबॉर्शन पिल्स मंगाकर खिलाई। वहीं अधिकारी का नाम प्रेमोदय खाखा बताया जा रहा है। जिसे अब आरोपों के मुताबिक पदभार से निलंबित कर दिया गया है।

डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कही बड़ी बात

नाबालिग से अभद्रता करने वाला मामला सामने आने के बाद डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल अस्पताल में पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंची। इस दौरान उनके मुताबिक उन्हें अस्पताल में जाने से गार्ड और प्रशासन ने रोका। उनका कहना था वह आधे घंटे तक अस्पताल के बाहर रहीं। उन्होंने बड़ी बात कहते हुए कहा, पुलिस हमें क्यों बच्ची से मिलने के लिए रोक रही है। वह क्या छुपाना चाहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories