रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में लगी भीषण आग, मरीजों को सुरक्षित...

Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में लगी भीषण आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया, कोई हताहत नहीं

Date:

Related stories

Delhi AIIMS Fire: देश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान दिल्ली एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) में आग लगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की ये आग दिल्ली एम्स के एंडोस्कोपी रूम में भड़की थी। जिसे अब बुझा लिया गया है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां समय रहते मौके पर पहुंच गई थी, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। फायर ब्रिगेड ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना का एक वीडियो भी ट्वीट किया था। वीडियो में एम्स के एक कमरे से आग की लपटें और धुंआ उठता हुआ दिखाई दे रहा है।

मरीजों को सुरक्षित निकाला गया

जानकारी के मुताबिक, ये घटना आज (7 अगस्त) सुबह 11 बजकर 55 मिनट की है। आगजनी के तुरंत बाद सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी मरीज सुरक्षित है। ये आग कैसे लगी इसके कारणों की जांच की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories