सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यGujarat News : गुजरात के पालनपुर में ओवरब्रिज गिरने से एक शख्स...

Gujarat News : गुजरात के पालनपुर में ओवरब्रिज गिरने से एक शख्स की मौत,वायरल वीडियो रूह कंपा देगा

Date:

Related stories

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: Gautam Adani का बड़ा ऐलान, गुजरात में इतने लाख करोड़ का निवेश करेगी फर्म; जानें डिटेल

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: गुजरात में आज से तीन दिवसीय वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन के 10वें संस्करण का आयोजन किया गया है। पीएम मोदी ने आज अपने हाथों से गुजरात सरकार द्वारा आयोजित किए गए इस कार्यक्रम की शुरुआत की है। कार्यक्रम के शुरुआत के साथ ही गुजरात को निवेश के क्रम में बड़ी सौगात मिली है।

Gujarat News: गुजरात के पालनपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक निर्माणधीन ओवर ब्रिज किस तरह से गिरा। इस हादसे की वजह से ब्रिज के नीचे खड़े ऑटो ड्राइवर की जान चली गई। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं

बनासकांठ में हुआ बड़ा हादसा


गुजरात के बनासकांठ से एक दिल दिलाने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां एक अंडर कंस्ट्रक्शन ब्रिज के गिरने का मामला सामने आया है। इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हुई। गनीमत यह रही की हादसे के वक्त ब्रिज के नीचे कोई वाहन नहीं थे। वरना और भी बड़ा हादसा हो सकता था। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जब सीसीटीवी कैमरे का फुटेज सामने आया तब देखा गया कि एक ऑटो चालक भागते हुए जा रहा है। लेकिन पुल के गार्डर के किनारे की वजह से उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बनासकांठ के पालनपुर का है। हां पर न 58 जहां पर न 58 पर एक ओवर ब्रिज बनाया जा रहा था आरटीओ सर्कल पर बना रहे इस ओवर ब्रिज को गुजरात का सबसे ऊंचा ओवर ब्रिज बताया जा रहा था। बता दें कि इस निर्माणधीन ब्रिज के पांच स्लैब गार्डर गिरने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि आसपास बने घर भी इसकी धमक से हिल गए।

सीएम ने दिए जांच के आदेश

जिसने भी ब्रिज गिरने की आवाज सुनी उसने भागने की कोशिश की। बता दें कि इस दौरान ब्रिज के बाजू वाली सड़क चालू थी। जहां से वाहन गुजर रहे थे। इस हादसे का हाथ सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए वडगाम से कांग्रेस विधायक जिग्नेश ने गुजरात सरकार पर भ्रष्टाचारियों के आरोप लगाए हैं। उन्होंने जो वीडियो शेयर की है उसमें ब्रिज गिरने के वक्त वहां वाहन चलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक ऑटो ड्राइवर भी खड़ा है। जिसने ब्रिज गिरते वक्त भागने की कोशिश की, लेकिन वह भाग नहीं सका और उसकी मौत हो गई।

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश पटेल ने इस मामले में सख्त जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने सड़क निर्माण विभाग के सभी अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पुख्ता जांच कर रिपोर्ट सबमिट करने के आदेश दिए हैं। सीएम के आदेश के बाद सभी अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories