गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यIRCTC Gujarat Tour: 7 रातें और 8 दिन का शानदार टूर पैकेज,...

IRCTC Gujarat Tour: 7 रातें और 8 दिन का शानदार टूर पैकेज, मात्र इतना देना होगा किराया

Date:

Related stories

IRCTC Gujarat Tour: अगर आप भी घूमने के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए है। IRCTC ने टूरिस्टों के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का टूर पैकेज पेश किया है। इस टूर पैकेज को देखो अपना देश के तहत पेश किया गया है। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट गुजरात की सैर करेंगे। पैकेज का नाम वाइब्रेंट गुजरात विद स्टैच्यू ऑफ यूनिटी है। आपको बता दें कि यह पैकेज 7 रात 8 दिन का होने वाला चलिए आपको बताते है। इसके बारे में विस्तार से

कहां पर घुमाया जाएगा

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको अहमदाबाद, सोमनाथ, वडोदरा और द्वारका के मंदिरों के दर्शन कराए जाएंगे साथ ही अन्य जगहों पर भी घुमाया जाएगा। दूसरे दिन होटल पहुंचने के बाद स्टैच्यू ऑफ यूनिटी विजीट कराई जाएगी। तीसरे दिन साबरमती आश्रम और अक्षरधाम मंदिर देख सकेंगे रात में अहमदाबाद में ही ठहरना होगा।

चौथे दिन द्वारका ले जाया जाएगा रास्‍ते में पड़ने वाला जामनगर लखौटा पैलेस और म्यूजियम में विजिट कर पाएंगे। पांचवा दिन पूरा द्वारका घुमाया जाएगा छठवा दिन इस दिन आप सुबह सोमनाथ के लिए निकल जाएंगे मार्ग में पोरबंदर कीर्ति मंदिर और सुदामा मंदिर के दर्शन कर पाएंगे।

जानें कितना होगा किराया

पैकेज में एसी और स्लीपर कोच की सुविधा दी जा रही है दो लोगों के यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 28280 रूपये लगेगा। साथ ही 3 एसी में ट्रैवल करने पर 28280 रूपये देने होंगे जबकि स्लीपर कोच का किराया 25430 रूपये है। अगर आपके साथ 5 से 11 साल की बीच का बच्चा है और आप उसके लिए अलग से बेड लेना चाहते है तो उसका किराया 17170 रूपये अलग से लगेगा। IRCTC के इस टूर पैकेज की बुकिंग रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Latest stories