सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यविपक्षी नेताओं की बैठक पर JP Nadda ने साधा निशाना, कहा- "मोदी...

विपक्षी नेताओं की बैठक पर JP Nadda ने साधा निशाना, कहा- “मोदी के लिए लगा है विपक्ष का जमावड़ा, पूरी नहीं होगी ख्वाहिश”

Date:

Related stories

MP में BJP चीफ का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कांग्रेस को बताया घोटाला सरकार

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर जुबानी जंग का दौर जारी है। इसी क्रम में आज बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने भी रीवा की धरती से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

JP Nadda: पटना में विपक्षी नेताओं की बैठक पर BJP ने जमकर निशाना साधा है। BJP का कहना है कि विपक्ष ने मोदी के खिलाफ ये जमावड़ा लगया है। लेकिन, उनकी ये ख्वाहिश कभी पूरी नहीं होने वाली। दरअसल, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को ओडिशा के कालाहांडी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष को लेकर ये सारी बातें कही। उन्होंने कहा कि बिहार की राजधानी पटना में पहली बार इतना बड़ा राजनीतिक मंच लगा है, जहां 15 विपक्षी पार्टियों को नेता यहां मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि ये सारे नेता BJP के खिलाफ यहां एकजुट हुए हैं। लेकिन, उनकी ये ख्वाहिश कभी पूरी होगी।

ये भी पढ़ें: विपक्षी दलों की बैठक के बीच AAP का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस-BJP में हो चुका है समझौता, कही ये बात

2024 में फिर पूर्ण बहुमत से जीतेगी BJP

उन्होंने कहा कि विपक्ष मोदी के खिलाफ अपनी टीम बना रहा है। लेकिन, 2024 का मैच तो PM मोदी ही जीतेंगे। उन्होंने कहा कि BJP ने अपने काम के दम पर लोगों का विश्वास जीता है। 2014 के बाद से भारत में तेजी से विकास हुआ है। 2014 से पहले के भारत और आज के भारत में बहुत अंतर है। आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमें पहचान मिली है, जिसका श्रेय PM मोदी को जाता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष कितना भी एकजुट हो ले, लेकिन उनकी मेहनत धरी की धरी रह जाएगी। उन्होंने कहा कि 2024 में BJP फिर पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।

‘राजनीति में क्या से क्या हो गया’

इस दौरान उन्होंने विपक्षी नेताओं पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिव सेना नेता (MVA) उद्धव ठाकरे के पिता बाला साहेब ठाकरे कहते थे कि वे शिवसेना को कांग्रेस नहीं बनने देंगे। लेकिन, आज शिवसेना कांग्रेस के नक्शेकदमों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि ये वही कांग्रेस है जिसमें आपातकाल के दौरान लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार को जेल में डाल दिया था। लेकिन, आज ये उन्हीं लोगों का स्वागत कर रहे हैं। ये तस्वीरें देखकर सोचता हूं कि राजनीति में क्या से क्या हो गया है।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा व्यवस्था पर LG और AAP में जंग जारी, CM Kejriwal बोले- जहां थानों में पुलिस नहीं, वहां कैसे सुरक्षित रहेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories