बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों 'न्यूकमर्स' पर भड़के Anurag Kashyap, कहा- 'अब फ्री में नहीं...

आखिर क्यों ‘न्यूकमर्स’ पर भड़के Anurag Kashyap, कहा- ‘अब फ्री में नहीं करूंगा किसी से भी मुलाकात’

Date:

Related stories

Anurag Kashyap: बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्म से हटकर कहानी बनाने में अनुराग कश्यप का कोई जवाब नहीं है। न्यू कॉमर्स को वह मौका भी देते हैं और कई लोगों के गॉडफादर भी हैं। लेकिन इस सब के बीच न्यूकमर्स को लेकर क्यों भड़क गए फिल्म मेकर। यह बात सच है कि इस डायरेक्टर ने कई लोगों की किस्मत बना दी और स्टार्स को हर तरह से गाइड करने में इनका कोई जवाब नहीं है। अब उन्होंने लोगों से मिलने के लिए फीस तय कर दी है।

Anurag Kashyap ने बताई अपनी रेट

अनुराग कश्यप ने एक पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “और मेरा मतलब यह है कि मुझे टेक्स्ट या डीएम या कॉल ना करें भुगतान करें और आपको समय मिलेगा मैं कोई चैरिटी नहीं हूं और मैं शॉर्टकट ढूंढने वाले लोगों से थक गया हूं।” वहीं इस पोस्ट में अनुराग कश्यप ने लिखा, “मैं न्यूकमर्स की मदद करके थक गया हूं। खासकर वह बकवास कर जाते हैं। अब मैं अपना समय किसी अनजान से मिलकर बर्बाद नहीं करूंगा जो सोचते हैं कि वह जीनियस हैं। इसलिए मैं अब रेट लगाऊंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “यदि कोई मुझे 10 से 15 मिनट के लिए मिलना चाहता है तो मैं एक लाख चार्ज करूंगा। आधे घंटे के लिए 2 लाख और 1 घंटे के लिए 5 लाख चार्ज करूंगा। यह मिलने का चार्ज है। मैं लोगों से ऐसे ही मिलकर थक गया हूं अगर आपको सच में लगता है कि आप अफोर्ड कर सकते हैं तो मुझे फोन या मैसेज करिए वरना दूर रहिए है और सारा पैसा एडवांस में लूंगा।

पोस्ट देख यूजर्स ले रहे मजे

इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।एक ने चुटकी लेते हुए कहा, “सर लेकिन मैं तो आपका पार्सल देने आया था।” तो दूसरे ने कहा, “सर सिर्फ बेल बजा कर भागने के लिए कितना चार्ज है।” एक यूजर ने कहा, “सर मैं आपके घर की घंटी बजाने ही वाला था बस” तो दूसरे ने कहा, “सर कैश चलेगा।” एक ने कहा, “भांग पीना नहीं चाहिए होली से पहले”। एक यूजर का कहना है सर कहीं आपका कंगना फेस की शुरुआत तो नहीं है।

अलग फिल्में बनाते हैं अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी फिल्में बना चुके हैं। उन्होंने हाल ही में सनी लियोन के साथ ‘कैनेडी’ फिल्म बनाई थी। उनकी फिल्में हमेशा खास होती है और लोगों को काफी पसंद आती है। वह उस मुद्दे पर फिल्म बनाते हैं जो काफी यूनिक होती है। उनकी फिल्में कम बजट में अधिक कमाई कर जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories