शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनKhidki Web Series On ULLU: बंद कमरों में झांककर किस राज को...

Khidki Web Series On ULLU: बंद कमरों में झांककर किस राज को जानना चाहता है यह शख्स, बोल्डनेस से ट्रेलर ने मचा दी सनसनी

Date:

Related stories

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: बोल्ड महिलाओं के ताले की चाभी खोलने निकला शख्स, इस अंदाज में मिटाई हवस

Mohan Chabhiwala Part 2 on ULLU: आप 'मोहन चाभीवाला' वेब सीरीज को उल्लू एप पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है।

Charmsukh Live Streaming on ULLU: हवस पूरा करने के लिए पत्नी की इंटिमेट वीडियो बनाता था शख्स, अकेले में देखें वेब सीरीज

Charmsukh Live Streaming on ULLU: अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज देखने की चाहत रखते हैं तो आप उल्लू की एक टॉप कहानी को एन्जॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज में एक पति अपनी पत्नी की इंटिमेट वीडियो को बनाकर देखता है। यह हवस किस अंजाम तक पहुंचेगी यही है वेब सीरीज की कहानी।

Secretary Web Series On ULLU: पति की आंखों में धूल झोंककर बॉस के साथ किस हद को पार करेगी यह महिला, क्या होगा अंजाम

Secretary Web Series On ULLU: बोल्डनेस से भरी एक वेब सीरीज 'सेक्रेटरी' का ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी बोल्ड है। इसकी कहानी से लेकर सीन्स तक को देख आप चौंक जाएंगे।

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस काम को दे रहा अंजाम, देख फटी रह जाएगी आंखें

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: उल्लू पर जल्द ही एक वेब सीरीज 'मोहन चाभीवाला' रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में चाभीवाला एक महिला को ब्लैकमेल करते हुए हदें पार करते हुए नजर आ रहा है।

Khidki Web Series On ULLU: कुछ लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बोल्ड कंटेंट को देखने ही आते हैं क्योंकि फिल्मों में बोल्ड सीन्स पर लगाम है और सेंसरशिप जैसे नियमों से गुजरना होता है। यही कारण है कि आज टेलीविजन नेटवर्क की तुलना में ओटीटी की लोकप्रियता बढ़ रही हैं। ओटीटी पर इन दिनों कई सीरीज रिलीज हुई हैं, लेकिन उल्लू एप अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में है। उल्लू पर फैंस को खुश करने के लिए आए दिन वेब सीरीज रिलीज होती है और इन्ही में से एक का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं वेब सीरीज ‘खिड़की’ की जो बोल्ड सीन्स से सुर्खियों में है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

उल्लू वेब सीरीज ‘खिड़की’ की कहानी उस आदमी पर केंद्रित है जो लोगों की खिड़कियों में घुस जाता है। इसके पीछे का मकसद काफी स्पष्ट और अलग है। वह शख्स लोगों को उनके रहस्यों को लेकर ब्लैकमेल करता है। जी हां, पहले वह किसी के पीछे पड़ता है फिर उसकी कमजोरी और राज को जानता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। इस दौरान उसकी मुलाकात एक महिला से होती है। आगे इस वेब सीरीज की क्या कहानी है इसके लिए आपको इंतजार करनी होगी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

उल्लू पर हर हफ्ते एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज रिलीज होती हैं और दर्शक उन्हें फिल्मों से ज्यादा पसंद करते हैं। अनोखी कहानी वाली इस सीरीज को देखने में आपको मजा आएगा। यह वेब सीरीज 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। उल्लू ने ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, “मेरे दिल की आरज़ू है तू पास रहे, मेरे साथ हर एक हसीन पल को जीये। हम ना हो कभी दूर ये दुआ करते हैं सजदों में, जब तक जिए एक दूजे के साथ जिए।”

यहां देखें Video:-

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories