रविवार, जून 16, 2024
होममनोरंजनPushpa 2 The Rule Song: इस दिन सामी के साथ लौटेगी श्रीवल्ली,...

Pushpa 2 The Rule Song: इस दिन सामी के साथ लौटेगी श्रीवल्ली, रश्मिका मंदाना ने की ‘अंगारों’ और Sooseki की अनाउंसमेंट

Date:

Related stories

Pushpa 2 The Rule Song: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल‘ के सेकंड सिंगल को देखने के लिए हो जाइए तैयार क्योंकि इसकी अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर मेकर्स में बढ़ा दी है एक्साइटमेंट। दरअसल अनाउंसमेंट वीडियो के साथ रश्मिका का गाना Sooseki और हिंदी में ‘अंगारों’ का वीडियो शेयर किया है। यह कपल सॉन्ग है जिसमें अल्लू अर्जुन की झलक तो नहीं दिखाई देती है लेकिन रश्मिका फूल टशन मोड में नजर आती है। इस वीडियो के साथ मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी कि आखिर यह कपल सॉन्ग कब रिलीज होने वाली है।

रश्मिका मंदाना ने खास अंदाज में जीता दिल

जहां तक वीडियो की बात करें तो इसमें रश्मिका मंदाना अपने कैजुअल लुक में मेकअप करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट ब्लैक स्ट्राइप्ड टॉप को कैरी करती हुई नजर आई। वहीं आवाज आती है श्रीवल्ली भाभी पुष्पा 2 का सेकंड सिंगल रिलीज कर रहे हैं ना वह गाना क्या है बताओ ना। इसके बाद रश्मिका मुस्कुराते हुए कैमरे पर आती है और फिर डांस स्टेप करते हुए ‘अंगारों का अंबर सा लगता है मेरा सामी’ पर दिल जीतती है। वहीं छोटी सी क्लिप के साथ यह वीडियो खत्म हो जाता है। 20 सेकंड के इस क्लिप को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है।

इस दिन रिलीज होगा गाना

मेकर्स ने इस वीडियो को जारी करते हुए यह भी बता दिया कि यह कपल सॉन्ग 29 मई को 11:07 पर रिलीज होने वाली है। सुकुमार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के ‘अंगारों’ गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। ऐसे में 29 मई में को एक बार फिर रश्मिका अपने सामी के साथ लौटने वाली है।

मेकर्स ने की थी अनाउंसमेंट

बीते दिन मेकर्स ने रश्मिका के एक पोस्ट को शेयर करते हुए इस गाने की अनाउंसमेंट की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “पुष्पा राज द्वारा पुष्पा पुष्पा के साथ अधिग्रहण के बाद यह कपल श्रीवल्ली का अपनी सामी के साथ हम सभी को मंत्र मुक्त करने का समय है।” बता दें कि यह फिल्म दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज होने वाली है और इसका बेसब्री से लोगों को इंतजार है। गौरतलब है कि पुष्पा गाने में ‘सामी सामी’ गाने का चारों तरफ जलवा देखने को मिला था जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories