रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनSummer Shopping Tips 2024: इन स्टाइलिश आउटफिट्स से बॉलीवुड दीवा की तरह...

Summer Shopping Tips 2024: इन स्टाइलिश आउटफिट्स से बॉलीवुड दीवा की तरह करें स्टाइल, किफायती दाम में वॉर्डरोब में करें शामिल

Date:

Related stories

स्टाइलिश और क्लासी दिखने के लिए गर्मियों में ट्राई करें ये Outfits, तारीफें करते नहीं थकेंगे लोग

बदलते हुए मौसम के साथ ऑउटफिट का भी बदलना बहुत जरूरी है। आपको बता दें, गर्मी के दिनों में कुछ इस तरह के ऑउटफिट को शामिल करें, जिससे आपको गर्मी भी नहीं लगेगी और आप खूबसूरत भी नजर आएंगी।

Summer Fashion Tips: गर्मी में चाहिए ठंडक का अहसास तो इस तरह से कैरी करें साड़ी, स्टाइलिश लुक के साथ रहेंगी कुल-कुल

गर्मियों की शुरुआत हो गई है। अब बदलते मौसम के साथ आउटफिट में बदलाव लाना भी बहुत जरूरी है। इसलिए आप इस स्टाइल में साड़ी कैरी करें। इससे आपको बिलकुल भी गर्मी नहीं लगेगी।

iPhone से लेकर Samsung के स्मार्टफोन पर Flipkart “Big Bachat Dhamaal” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

Flipkart पर "Big Bachat Dhamaal" सेल की शुरु हो चुकी है और इस सेल में APPLE iPhone 14, Infinix SMART 7, SAMSUNG Galaxy F23 5G और POCO C55 स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है।

Summer Shopping Tips 2024: गर्मी का सीजन आ गया है और हम सब की ड्रेसिंग सेंस भी बदलने वाली है। जाहिर सी बात है कि हम सब चाहते हैं कि हमारी ड्रेस कुछ इस तरह हो जिसे देख सब पसंद करें। ऐसे में सेलेब्स के लुक को कॉपी कर आप गर्मियों में खुद को स्टाइल कर सकती हैं और आपको उनसे परफेक्ट इंस्पिरेशन मिल सकती है। आइए देखते हैं 8 सेलेब्स लुक जो है समर ट्रेंडी। खास बात यह है कि आप इसे आसानी से अपने बजट में वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

शॉर्ट कॉटन ड्रेस

शॉर्ट कॉटन ड्रेस आप इस तरह कैटरीना कैफ के स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं। इसके लिए आप कलरफुल शॉर्ट कॉटन ड्रेस को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। इस तरह की मिनी शॉर्ट ड्रेस आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। आपको 1000 से कम रेंज में कई डिजाइंस में मिल जाएंगे।

नूडल स्ट्रिप टॉप

नूडल स्ट्रिप टॉप भी काफी डिमांड में है और आप इसे आसानी से 500 की बजट में खरीद सकते हैं। इस टॉप को आप किसी भी फ्लेयर्ड जींस या शॉट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

वन शोल्डर टॉप

वन शोल्डर टॉप भी लड़कियों की पसंद बन गई है। आप चाहे तो कियारा आडवाणी की तरह वन शोल्डर टॉप को किसी पार्टी या फिर इवेंट में स्टाइल कर कातिलाना नजर आएंगी। यह टॉप भी आप आसानी से 500 से 1000 के बजट में कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

को-ऑर्ड

अगर आपको अनन्या पांडे की तरह को-ऑर्ड में खास दिखना है तो यह भी आजकल खूब डिमांड में है। आप मार्केट से या फिर ऑनलाइन इस तरह की ड्रेस से 1000 से 1500 के बजट में ले सकती हैं जो अलग-अलग स्टाइल में आपको मिल जाएंगी।

मिनी स्कर्ट

मिनी स्कर्ट में जलवा दिखाना है तो आप इसे आसानी से मार्केट में 500 रुपये में ले सकते हैं आप इसके साथ चाहे तो टैंक टॉप या फिर क्रॉप टी-शर्ट को पेयर कर सकती हैं।

ब्लैक ड्रेस

ब्लैक ड्रेस वैसे तो समर सीजन के लिए परफेक्ट नहीं है लेकिन आप अगर चाहे तो ब्लैक लिटिल ड्रेस जो समर फ्रेंडली हो उसे आप वार्डरोब में शामिल कर सकती है। इसे सिल्वर ज्वेलरी के साथ एक्ससाइज कर आप बॉलीवुड दीवा को मात दे सकती हैं। इसे आप 1000 के रेंज में आसानी से खरीद सकती है।

डेनिम ड्रेस

डेनिम ड्रेस काफी ट्रेंड में है और आप इसे अलग-अलग स्टाइल में बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह स्टाइल कर सकती हैं यह भी आपको 700 से 1000 की कीमत में आसानी से मिल जाएगी।

प्लाजो स्टाइल

आजकल प्लाजो स्टाइल भी काफी ट्रेंड में है और आप चाहे तो गर्मियों में इसे अलग-अलग तरीके से स्टाइल कर खास नजर आएंगी। आप इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन 1000 से 1500 रुपये तक में खरीद सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories