सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंParliament Session: अडानी मुद्दे को लेकर हंगामे के भेट चढ़ा संसद की...

Parliament Session: अडानी मुद्दे को लेकर हंगामे के भेट चढ़ा संसद की कार्यवाही, PM Modi ने मंत्रियों के साथ की बैठक, जानिए आज सदन क्या रहा खास

Date:

Related stories

Parliament Session: संसद भवन में इन दिनों लगातार हंगामा हो रहा हैं। बजट सत्र का दूसरा भाग भी इसी हंगामे की वजह से आए दिन स्थगित होता जा रहा है। ऐसे में सोमवार को भी संसद के दोनों ही सदनों में हंगामे की वजह से स्थगित करना पड़ा। आज सुबह जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई विपक्ष ने संसद भवन में अडानी मुद्दे को लेकर शोर करना शुरू कर दिया। वहीं आज सदन में क्या हुआ आइए एक नजर इस दिन भर की कार्यवाही पर डालते हैं।

सदन की कार्यवाही करनी पड़ी स्थगित

संसद की कार्यवाही सुबह जैसे ही शुरू हुई कुछ देर के बाद विपक्ष की पार्टियों के द्वारा हंगामा खड़ा जाने लगा। ऐसे में सुबह की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। वहीं दोपहर 2 बजे जब ये कार्यवाही फिर से शुरू हुई तो विपक्ष फिर से अडानी और राहुल गांधी के मुद्दे को लेकर शोर मचाने लगा। ऐसे में फिर से लोकसभा के अध्यक्ष ने इसे कार्यवाही स्थगित कर दिया।

ये भी पढ़ें:Delhi Free Electricity: बिजली सब्सिडी को लेकर CM केजरीवाल का बड़ा कदम, दिए CAG जांच के आदेश

सांसदों ने दी श्रद्धांजलि

सुबह संसद भवन में कार्यवाही शुरू होने से पहले अभी कुछ दिनों पहले हुए दो सांसदों की आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि दी गई। इसमें गिरीश बापट और पूर्व सांसद इनोसेंट शामिल हैं। वहीं श्रद्धांजलि दिए जाने के बाद जैसे ही शुरू हुई कांग्रेस के कुछ सांसदों ने काले गमछे दिखाने लगे। वहीं टीएमसी के नेताओं ने अपने मुंह पर काले रंग का मास्क पहनकर विरोध जताया।

 पीएम मोदी के साथ मंत्रियों की हुई बैठक

वहीं संसद भवन में पीएम मोदी ने कुछ मंत्रियों के साथ बैठक की। इस दौरान बजट सत्र के दूसरे हिस्से को लेकर मंत्रियों ने पीएम मोदी से चर्चा की। वहीं बैठक के समय यूपी के नेताओं ने निकाय चुनाव को लेकर भी पीएम मोदी से चर्चा की।

ये भी पढ़ें:Rahul Gandhi Disqualified: कांग्रेसी ने काले कपड़े पहनकर जताया विरोध, खड़गे बोले- ‘लोकतंत्र की हो रही हत्या’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories