सोमवार, मई 13, 2024
होमख़ास खबरेंमहाराष्ट्र की राजनीति में रोटी पलटने की बात कहकर Sharad Pawar ने...

महाराष्ट्र की राजनीति में रोटी पलटने की बात कहकर Sharad Pawar ने बढ़ाई हलचल, जानिए क्या है इस बयान के मायने?

Date:

Related stories

Maharashtra News: पीएम मोदी के बयान पर शरद पवार का पलटवार, बोले- ‘उन्हें हार का डर…’

Maharashtra News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शिरडी में दिए...

Sharad Pawar को लेकर क्यों कन्फ्यूजन में है INDIA Allaince ? भतीजे से नरमी कहीं पड़ न जाए भारी

Sharad Pawar: NCP नेता शरद पवार बीते दिनों हुई विपक्षी 'इंडिया' गुट की बैठक में शामिल हुए। जिससे उनकी भाजपा में जाने की कन्फ्यूजन दूर हो गई है।

Maharashtra News: शिवसेना का NCP पर तीखा हमला, कहा, ‘अजित ने चाचा की मेहनत पर डाला डाका, जिम्मेदार होते तो खुद को साबित करते’

Maharashtra News: शरद पवार का जिक्र करते हुए मुखपत्र सामना में कहा गया कि अजित अब तक चार बार डिप्टी CM बन चुके हैं, जो उन्हें शरद पवार की कृपा से मिला है।

BJP नेता नीलेश राणे ने Sharad Pawar को बताया औरंगजेब का पुनर्जन्म, कहा- ‘चुनाव के समय ही आती है मुस्लिमों की याद’

Sharad Pawar: महाराष्ट्र BJP के बड़े नेता नीलेश राणे ने शरद पवार पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म बताया है।

Sharad Pawar: महाराष्ट्र की राजनीति भूचाल सा मचा हुआ है। जहां कुछ दिनों पहले संजय राऊत ने बयान दिया था कि जल्द ही बीजेपी गठबंधन की सरकार गिर सकती है वहीं जगह – जगह पर अजित पावर के सीएम बनाए जाने के पोस्टर लगाए जा रहे हैं। ऐसे में अब एनसीपी के प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। एनसीपी प्रमुख ने अपना यह बयान गुरुवार को मुंबई में आयोजित युवा मंथन के कार्यक्रम के दौरान दिया है।

रोटी पलटने का समय आ गया है – शरद पवार

युवा मंथन के कार्यक्रम में शरद पावर ने कहा कि आज के समय में युवाओं की भागेदारी हर क्षेत्र में है। ऐसे में यह युवा ही देश में बदलाव कर सकते हैं। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान को लेकर उन्होंने कहा कि किसी ने मुझसे कहा था रोटी को सही समय पर ही पलटना चाहिए। रोटी को अगर सही समय पर नहीं पलटा गया तो वह कड़वी हो सकती है। ऐसे में अब महाराष्ट्र में रोटी पलटने का सही समय आ गया है। इसलिए मैं पार्टी के बड़े नेताओं से कहना चाहूंगा की वह इसको लेकर काम करें। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री के इस बयान को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उनका यह बयान ऐसे मौके पर आया है जब उनके भतीजे अजित पवार को लेकर ये कहा जा रहा है कि वह कुछ विधायकों को लेकर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:Bangaluru Rapido Case: बेंगलुरु में चलती ‘रैपिडो’ बाइक से महिला ने लगाई छलांग, कारण जान रह जाएंगे दंग

अडानी ग्रुप को लेकर दिया था बयान

अभी कुछ समय पहले अडानी के मुद्दे को लेकर भी पूर्व सीएम शरद पवार ने बयान दिया था। उनके द्वारा दिए गए इस बयान की चर्चा भी खूब हुई थी उनका यह बयान कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों से हटकर था। कांग्रेस सहित अन्य विपक्ष के द्वारा उठाए जा रहे अडानी ग्रुप के जेपीसी की जांच को लेकर उन्होंने कहा था की इसकी कोई भी जरुरत नहीं है। ऐसे में कांग्रेस के कई नेताओं ने इस बयान को उनका निजी बयान करार दिया था।

इसे भी पढ़ें:Viral Video: जानें इस मासूम बच्ची के PM Modi क्यों हो गए मुरीद? वीडियो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories