शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: Livingstone ने खतरनाक कैच को पकड़ने में लगाई थी...

Cricket Viral Video: Livingstone ने खतरनाक कैच को पकड़ने में लगाई थी जान की बाजी, वायरल हुआ हैरतअंगेज वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग है। इस लीग में विश्व भर के बड़े-बड़े क्रिकेटर हिस्सा लेने के लिए भारत का दौरा करते है और अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से भारतीय फैंस का मनोरंजन करते है। वहीं फिल्डिंग के मामले में टीम की जीत में अहम किरदार निभाते है। लियाम लिविंगस्टोन ने आईपीएल के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच पकड़ा था। यह बात बहुत कम लोग ही जानते है। इस बात का अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

लियाम लिविंगस्टोन ने लपका था क्रिकेट का सबसे बेहतरीन कैच

आईपीेएल खत्म होने के बाद भी फैंस के भीतर क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फैंस इस सीजन में एक अलग ही प्रकार से क्रिकेट के इस त्यौहार का मजा लेते हुए नजर आए थे। वहीं इस साल बेशक राशिद खान को क्रिकेट का सबसे शानदार कैच पकड़ने का अवॉर्ड मिला हो। लेकिन, लियाम लिविंगस्टोन ने क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच लपका था। दरअसल, केकेआर बनाम पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस दौरान नितीश राणा काफी ज्यादा खतरनाक साबित हो रहे थे। वहीं, वह 38 के स्कोर पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं उन्होंने एक गेंद को छक्के में भेजने की ठानी।

यह भी पढ़ें : Side Effects Of Drinking Hot Water: गर्म पानी पीने वाले हो जाएं सावधान, वरना इन अंगों का हो जाएगा बुरा हाल

फैंस भी रह गए हक्के-बक्के

लेकिन, गेंद आसमान में काफी ऊंची और गेंद को लपकने के लिए लियाम ने 40 मीटर की लंबी दौड़ लगाई और गेंद को डाइव मारकर पकड़ा। यह कैच वाकई में काफी ज्यादा दर्शनीय था। फैंस भी उनके इस हैरतअंगेज कैच को देख कर हक्के- बक्के रह गए थे। वहीं मैदान में बल्लेबाजी कर रहे राणा को तो यकीन ही नहीं हुआ कि उन्होंने इस मुश्किल कैच को आखिर इतनी शानदार तरीके से कैसे पकड़ लिया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories