बुधवार, मई 1, 2024
होमविडियोViral IPL Video: Shane Watson के पैरों से बह रहा खून फिर...

Viral IPL Video: Shane Watson के पैरों से बह रहा खून फिर भी की बल्लेबाजी, बनाए 80 रन

Date:

Related stories

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। तब से लेकर अबतक हर साल आईपीएल में हर साल इस लीग में कई ऐसे प्रदर्शन हुए हैं जिन्होंने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। एक ऐसा ही उदाहरण है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की तरफ से खेलते हुए एक शानदार पारी खेली थी। जो हर क्रिकेट प्रेमियों के दिल में हमेशा के लिए बस गया है। बात है आईपीएल 2019 के फाइनल की जब ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने 80 रनों की शानदार पारी खेली थी। लेकिन यह पारी खास इस लिए बन गई क्योंकि वॉटसन के घुटने से खून बह रहा था और हाथ में टांके लगे थे। लेकिन इन सब के बाद भी उन्होंने शानदार पारी खेली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी भी धमाल मचाता है।

खून बहने के बाद भी की बल्लेबाजी

उनकी पारी के बाद जब बात सामने आई तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाज के दौरान बाद में उनके घुटने पर 6 टांके लगाए गए। उसी मैच में उन्हें जो चोट लगी थी वह इतनी गंभीर थी कि उनकी जर्सी से खून निकलता हुआ देखा गया था। दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने बोर्ड पर 149 रन पोस्ट किए, जिससे सीएसके को ट्रॉफी हासिल करने के लिए 150 रन का टारगेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK की शुरुआत खराब रही और खिलाड़ी ताश के पत्तों की तरह गिर गए। एक समय, CSK 12.3 ओवर में 82/4 रन पर थी। फाफ, एमएस धोनी, रैना और ब्रावो जैसे सभी मुख्य बल्लेबाज आउट हो गए। लेकिन सलामी बल्लेबाज शेन ने इस मैच में जान फूंक दी और अपनी टीम के लिए उन्होंने तमाम दर्द और खून के बावजूद पूरी पारी में अपना जलवा बिखेरा।

Also Read: DC VS UPW WPL 2023: दिल्ली टीम के आगे पस्त हुई यूपी, 42 रनों से हराकर हासिल की लीग में दूसरी जीत

यहां देखें Viral IPL Video:

https://youtu.be/lNywOa-AzFE

शानदार पारी खेली वॉटसन ने

शेन वॉटसन ने अंत तक बल्लेबाजी की और वह अकेले खिलाड़ी थे जिन्होंने सीएसके के प्रशंसकों के लिए उम्मीदें को जिंदा रखा। वॉटसन ने 59 गेंदों में आठ चौके और चार छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। हालांकि आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर वह रन आउट हो गए और उनके साथ सीएसके के दर्शकों की उम्मीदें भी टूट गईं।

मुंबई ने जीता एक रनों से मैच

चेन्नई सुपर किंग्स को 3 गेंदों पर 9 रन चाहिए थे और फिर शेन वॉटसन को क्रुणाल पांड्या और क्विंटन डी कॉक ने रन आउट कर दिया। इसके बाद जडेजा ने अंतिम ओवर में बाउंड्री लगाकर मैच जीताना चाहा लेकिन मलिंगा के ने आखिरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर को एलबीडबल्यू आउट कर मुंबई को फाइनल मैच जीता दिया। फाइनल मैच में सीएसके की टीम केवल एक रन से मैच हार गई। फाइनल मैच जीतकर मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

Also Read: IPL 2023: नई जर्सी में नजर आएगी लखनऊ सुपर जायंट्स, GAMBHIR-SHAH दिखे एक साथ, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories