मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकदमदार प्रोसेसर से क्या iPhone की नाक में दम पाएगा Nothing...

दमदार प्रोसेसर से क्या iPhone की नाक में दम पाएगा Nothing Phone (2) स्मार्ट फोन? इस दिन करेगा तूफानी एंट्री

Date:

Related stories

Nothing Phone (2): अपने पहले ही ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन से तहलका माने वाले Nothing Phone को यूजर्स ने जमकर खरीदा भी और खूब प्यार भी लुटाया। ज्यादा कीमत होने पर भी यूजर्स ने इस नए स्मार्ट फोन पर खूब विश्वास दिखाया है। ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार को देखते हुए नथिंग कंपनी बहुत जल्द Nothing Phone (2) को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिग को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही थी। लेकिन अब इस फोन को लेकर बड़ी खबर ये सामने आयी है कि, इसे दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। MWC 2023 की इवेंट में कंपनी की तरफ से एलान किया गया है कि इस फोन को दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इस फोन को मार्च या अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का मुकाबला iPhone  से हो सकता है.

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचर्स Nothing Phone (2)
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen
डिस्प्ले AMOLED डिस्प्ले
रेम स्टोरेज 12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
चार्जर चार्जर

Nothing Phone (2) में क्या मिलेगा खास?

इस फोन में  Snapdragon 8+ Gen 1 के साथ या Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलने की खबर है। आपको बता दें, Nothing Phone (1) में Snapdragon 778G के जबरदस्त प्रोसेसर को यूज किया गया था। खबरों की मानें तो इस फोन को 30 हजार से ऊपर की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।इस फोन को Nothing Phone (1) से मिलता जुलता ही बनाया जा सकता है। हालाकि की कंपनी की तरफ से इसकी कीमत और लुक को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इसके लीक हुए फीचर्स के साथ ही इसे मार्केट में पेश किया जाएगा। इस तरह की खबरें चल रही हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories