मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकअब Amazon पर फोन से भी सस्ता मिल रहा JioBook Laptop, 34%...

अब Amazon पर फोन से भी सस्ता मिल रहा JioBook Laptop, 34% तक की छूट के साथ होगी ढ़ेर सारी बचत

Date:

Related stories

JioBook Laptop: भारत में डिजीटल क्रांति के जनक कहे जाने वाले जियो ने अपने JioBook लैपटॉप को लॉन्च करने के साथ ही अपने प्रतिद्वंदियों की धड़कने बढ़ा दी हैं। खबरों की माने तो इस लैपटॉप की कीमत मोबाइल फोन से भी कम है। ऐसे में कहा जा रहा है कि लोग अब कम कीमत में भी लैपटॉप को अफोर्ड कर सकते हैं। इसके साथ ही इसके फीचर को लेकर भी खूब खबरें बन रही हैं।

ये हैं JioBook के फीचर्स

इसके फीचर इसकी कीमत के तुलना में कहीं कम हैं ऐसे में इसको लेकर खूब खबरे बन रही हैं और कहा जा रहा है JioBook का यह मॉडल छात्रों से लेकर आम लोगों तक के बीच खूब लोकप्रिय रहने वाला है।

रैम4GB LPDDR4
ऑपरेटिंग सिस्टमJioOS
इंटरनेट4G LTE और डुअल-बैंड Wi-Fi
अल्ट्रा लाइट और कॉम्पैक्ट990 ग्राम
वायरलेस फीचर सपोर्ट वायरलेस स्कैनिंग और प्रिंटिंग
हार्ड डिस्क साइज64GB
स्क्रीन साइज11.6 इंच
कलर जियो ब्लू

कीमत और बैंकिंग ऑफर

इसकी कीमत इसके फीचर के मुकाबले बेहद ही कम बताई जा रही है। ई-कामर्स साइट अमेजन पर इसकी प्री बुकिंग शुरु है। जिसके तहत यह अभी हमें मिल रहा है 34% तक की छूट के साथ। बता दें कि अमेजन पर इसकी ओरिजनल कीमत है 25000 रुपये पर अभी के डील के अनुसार यह 34 फीसदी तक की छूट के साथ मिल सकता है 16499 रुपये में। ऐसे में अमेजन की यह डील ग्राहकों के लिए काफी फायदे वाली बताई जा रही है।

बैंकिंग और एक्सचचेंज ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

अमेजन पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार इसे बैंकिंग व एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदने पर ग्राहकों की अतिरिक्त बचत हो सकती है। इसमें पुराने मॉडल के लैपटॉप के साथ एक्सचेंज करने पर 15400 रुपये तक की वैल्यू वापस मिल सकती है। वहीं बैंकिंग ऑफर में HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर मिल सकता है 1000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories