सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले Redmi A2 के स्पेसिफिकेशन आये सामने, मिल सकते हैं...

लॉन्च से पहले Redmi A2 के स्पेसिफिकेशन आये सामने, मिल सकते हैं MediaTek Helio G36 के साथ ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

Redmi A2: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी Xiaomi के सब ब्रांड Redmi A2 की लॉन्चिंग से पहले ही मीडिया में इसके स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। Redmi A1 स्मार्टफोन का सक्सेसर कहे जाने वाले स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी दिनों से टेक इंडस्ट्री में चर्चा भी हो रही है। अब इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर कुछ खबरें भी सामने आई हैं। जिसमें इस स्मार्टफोन के डिजाइन बारे में बताया गया है। तो आइये देखते हैं कि इस स्मार्टफोन में क्या कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: खाने की डिलिवरी से लेकर सिक्योरिटी तक के काम करने के लिए आ चुके हैं Robot और AI, ऐसे करते हैं काम

Redmi A2 में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G36 चिपसेट दिया जा सकता है। इसकी बॉडी में प्लेस्टिक की हो सकती है। इस फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया बी जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का आईपीएस LCD डिस्प्ले मिल सकता है साथ ही दो कैमरे के अलावा 5000mAh की बैटरी दमदार बैटरी भी मिल सकती है।

Display6.52 Inch IPS LCD
ProcessorMediaTek Helio G36
Battery 5000Mah
Charging10W
CameraDual
OS Android 12 Go
ColorBlack, Blue and Green

Redmi A2 की इतनी हो सकती है कीमत

मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक Redmi A2 स्मार्टफोन के 2GB RAM+32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 97 यूरो यानी करीब 8600 भारतीय रुपये तक हो सकती है। यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए रेडमी ए1 का सक्सेसर होगा और इसका डिजाइन इससे मिलता जुलता होगा। इस फोन को तीन कलर ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में लॉन्च किया जा सकता है। यह एक एंट्री लेवल सेगमेंट वाला स्मार्टफोन होगा। कंपनी जल्द ही यह फोन भारत सहित ग्लोबली लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories