शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकX पर जल्द आने वाला है Audio-Video Call फीचर, जियो से लेकर...

X पर जल्द आने वाला है Audio-Video Call फीचर, जियो से लेकर मेटा तक की उड़ सकती है नींद

Date:

Related stories

Elon Musk क्या भारत को दे रहे धोखा? अचानक चीन पहुंचने का क्या है कारण?

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने...

X Audio-Video Call: सोशल मीडिया का मशहूर प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) लगातार नई-नई सुविधाएं ला रहा है। बीते कई दिनों से एक्स प्लेटफॉर्म काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसी कड़ी में एक्स एक बार फिर छाने को तैयार है। दरअसल एक्स मालिक एलन मस्क ने एक्स प्लेटफॉर्म (X Audio-Video Call) को लेकर एक नई सुविधा देने का ऐलान किया है। एलन मस्क ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ट्वीट करके एक्स के अपकमिंग फीचर की जानकारी दी है।

जल्द मिलेगा X Audio-Video Call फीचर

अगर आप एक्स यूजर्स हैं तो आपके लिए ये खबर काफी काम की रहने वाली है। जल्द ही आपको एक्स पर ऑडियो और वीडियो कॉल की सुविधा मिलेगी। इसकी जानकारी खुद एलन मस्क ने दी है। इसकी सबसे बड़ी खूबी ये होगी कि इस फीचर का लाभ लेने के लिए यूजर को फोन नंबर की जरूरत नहीं होगी। मस्क ने बताया है कि ये फीचर आईओएस, एंड्रॉइड, पीसी और मैक पर काम करेगा। मस्क ने आगे बताया है कि एक्स एक प्रभावी ग्लोबल एड्रेस बुक है। ये एक यूनिक फैक्टर है।

जियो समेत इनकी बढ़ेगी परेशानी!

इससे आने वाले दिनों में यूजर्स को अलग और शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा। वहीं, मस्क के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही है कि अब टेलीकॉम कंपनियां जियो, एयरटेल और वीआई के लिए बड़ी चुनौती खड़ी हो सकती है। इसके अलावा मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के लिए भी एक नई समस्या खड़ी होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories