रविवार, मई 5, 2024
होमविदेशएक बार फिर मुश्किल में फंस सकते हैं Donald Trump, अब अमेरिकन...

एक बार फिर मुश्किल में फंस सकते हैं Donald Trump, अब अमेरिकन राइटर ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Date:

Related stories

Donald Trump: अमेरिका के दिग्गज कारोबारी और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुश्किलें दूर जाने होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। दरअसल, एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप पर बड़ा आरोप लगा है। आपको बता दें कि अब एक लेखिका ने ट्रंप के ऊपर बलात्कार का मामला दर्ज कर दिया है। वहीं, इस आरोप का ट्रंप के वकील ने तीखा जवाब दिया है।

एक बार फिर मुश्किलों में फंसे ट्रंप 

आपको बता दें कि अमेरिका की एक लेखिका ई जीन कैरोल ने मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के ऊपर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि अमेरिकन पत्रकार की तरफ से ट्रंप पर मानहानि का केस दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ेंः लंबी बीमारी के बाद मशहूर लेखक Tarek Fatah का निधन, बताते थे ‘हिंदुस्तान का बेटा’

अमेरिकन पत्रकार ने लगाए आरोप

अमेरिकन पत्रकार ने ट्रंप के खिलाफ शिकायत में कहा है कि चेंजिंग रूम में उन्होंने उनके साथ बुरा कर्म किया, जिसके बाद उन्हें अपशब्द बोले गए और उनके आगे मैं कुछ नहीं पाई। उन्होंने अपनी टिप्पणी में कहा कि उनका बुरी तरीके से मजाक बनाया गया। वहीं, ट्रंप के वकील ने इस शिकायत पर कहा कि वादी द्वारा ये आरोप पैसे और शोहरत से प्रेरित लगते हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

79 वर्षीय कैरोल ने कहा कि ये मामला 1990 के दशक का है, जब वे ड्रेसिंग रूम के अंदर थी, इस दौरान ट्रंप रूम के अंदर आ गए और उन्होंने इसके बाद यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने इस बात की जानकारी न्यूयॉर्क के मैनहटन कोर्ट को दी। आगे बताया गया है कि ये मामला ट्रंप के एडल्ट स्टार के साथ संबंधों के कुछ ही दिनों बाद सामने आया था। उन्होंने कहा कि वह इस दौरान काफी मानसिक ट्रामा से गुजरी। ऐसे में ट्रंप के खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्रवाई होनी चाहिए।

ट्रंप ने क्या कहा-

उन्होंने बताया कि ये मामला 1995 या फिर 1996 का है। इस दौरान ट्रंप ने उन्हें एक डिपार्टमेंटर स्टोर के चेंजिंग रूम में अचानक से पकड़ लिया। इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी बुक में किया है। वहीं, रेप के आरोप लगाने वाली महिला के बारे में ट्रंप ने कहा कि वह मेरी टाइप की नहीं है। ट्रंप ने इसे महज एक छल और कोरा झूठ करार दिया। फिलहाल ये मामला कोर्ट तक पहुंचा है।

ट्रंप पर पहले भी लगे हैं आरोप

मालूम हो कि ट्रंप के ऊपर एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से संबंधों को छुपाने के लिए गुप्त रूप से पैसों का भुगतान देने करने का केस चल रहा है। ऐसे में एक और मामले का सामने आना ट्रंप के राजनीतिक करियर के लिए खतरा साबित हो सकता है। आपको बता दें कि साल 2024 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं, ऐसे में ये आरोप उनकी उम्मीदवारी को और अधिक दागदार कर सकती है।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories