शनिवार, मई 11, 2024
होमविदेशImran Khan ने सरकार को बताया खतरनाक मूर्ख सत्ताधारी, बोले- विदेशों में...

Imran Khan ने सरकार को बताया खतरनाक मूर्ख सत्ताधारी, बोले- विदेशों में पाकिस्तान की छवि धूमिल हो रही

Date:

Related stories

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान की शरीफ सरकार के रवैये की वजह से विदेशों में पाकिस्तान हंसी का पात्र बन रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ देशद्रोह का आरोप और एफआईआर कराकर विदेशों में पाकिस्तान की छवि धूमिल हुई है।

पीएमएल पार्टी पर जमकर बरसे इमरान खान

पाकिस्तान की पीएमएल पार्टी पर कड़ा निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सत्ताधारी खतरनाक गुंडों को इस बात का एहसास नहीं है कि वे अपशब्दों का इस्तेमाल करके अपने देश की छवि को खराब कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भारत आकर South Korea के मंत्री ने हिंदी में दिया अपना परिचय, कहा- ‘नमस्ते इंडिया, मेरा नाम पार्क जिन है…’

इमरान खान ने ट्वीट कर कहा

इमरान खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि डर्टी हैरी और साइकोपैथ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके, एक पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ एफआईआर और देशद्रोह के आरोप लगाकर पाकिस्तान की छवि को नुकसान पहुंचाने वाले ये नहीं समझ रहे हैं कि वे एक तरीके सा पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को किया गया खारिज

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान यही पर नहीं रूके। उन्होंने कहा कि सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मान रही है। उन्होंने कहा कि इससे निवेशकों के बीच गलत संदेश जा सकता है। उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव में देरी से पाकिस्तान में आने वाले निवेश को एक बड़ा झटका लग सकता है। इमरान खान ने कहा कि जब सरकार खुद सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मान रही तो उन्हें क्या भरोसा हो सकता है।

टाले गए चुनाव

सनद रहे कि पाकिस्तान के पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा में प्रांतीय इलेक्शन होने हैं। ये  चुनाव 30 अप्रैल से 15 मई 2023 को होने थे, मगर पाकिस्तान चुनाव आयोग ने सुरक्षा कारणों और संसाधनों की कमी की वजह से फिलहाल इन चुनावों को स्थगित कर दिया है। इमरान खान की पार्टी इसका कड़ा विरोध कर रही है।

इसे भी पढ़ेंः Karnataka Election 2023: BJP टिकट बंटवारे पर नहीं हो सका फैसला, संसदीय बोर्ड की बैठक आज

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories