रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमविदेशNepal PM Twitter Account Hack: नेपाल के प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट हैक,...

Nepal PM Twitter Account Hack: नेपाल के प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने पोस्ट किए ये मैसेज

Date:

Related stories

Nepal PM Twitter Account Hack: गुरुवार सुबह नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड का ऑफिशल टि्वटर अकाउंट हैक हो गया। नेपाल के प्रधानमंत्री के ट्विटर अकाउंट को हैक करने के बाद हैकर ने उनके अकाउंट से डिजिटल करंसी को प्रमोट करने के मैसेज भी ट्वीट किए। इसी के साथ उनके ट्विटर अकाउंट में प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड की प्रोफाइल फोटो की जगह ब्लर अकाउंट दिखा रहा है जो प्रो ट्रेडर्स के लिए नॉन-फंजिबल टोकन मार्केटप्लेस है।

एनएफटी के संबंध में किए गए ट्वीट

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड के ट्विटर अकाउंट से एनएफटी के संबंध में ट्वीट को पिन किया गया। जिसमें लिखा है, “तलब करना शुरू कर दिया गया है। अपना BAKC या SewerPass तैयार रखें और गड्ढे में उतरें! https://thesummoning.party।” बता दें कि नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल के इस आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 690.1K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

टीएमसी का भी हुआ था अकाउंट

नेपाल के प्रधानमंत्री के ट्विटर अकाउंट के हैक होने से पहले भारत में टीएमसी का अकाउंट भी हक हो गया था। फरवरी में राजनीतिक पार्टी टीएमसी का ट्विटर अकाउंट हैक कर दिया गया था जिसके बाद उसके डिस्प्ले पिक्चर को चेंज करके उसका नाम योग लेबल्स कर दिया था। टीएमसी के ट्विटर अकाउंट हक होने के बाद कई घंटों की मेहनत करके उनके ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर किया गया।

Also Read: Smooth और Shiny बालों के लिए अब पार्लर में नहीं खर्च करने पड़ेंगे हजारों रूपए, इस Homemade milk Mask को आज ही करें ट्राई

वाईएसआर कांग्रेस का ट्विटर हैक

इसी के साथ 10 दिसंबर 2022 को वाईएसआर कांग्रेस का भी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। जिसके बाद उन ट्विटर अकाउंट से डिजिटल को प्रमोट करने के ट्वीट पोस्ट किए जा रहे थे। बता दें कि इस ट्विटर अकाउंट को डिजिटल करंसी के यूजर्स ने हैक किया था।

Also Read: Oppo Find N2 Flip और Samsung Galaxy Z Flip 4 में से कौन सा फोन है ज्यादा पावरफुल, खरीदने से पहले जरूर जानें

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories