सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविदेशToshakhana case: Imran Khan को गिरफ्तार करने जमान पार्क पहुंची पुलिस, समर्थकों...

Toshakhana case: Imran Khan को गिरफ्तार करने जमान पार्क पहुंची पुलिस, समर्थकों पर लाठीचार्ज

Date:

Related stories

Toshakhana case: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान आज कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं। इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लाहौर पहुंच चुकी है। पाक के पूर्व प्रधानमंत्री की गिरफ्तारी तोशकाना केस में होनी है। पुलिस इमरान के आवास जमान पार्क पहुंच गई है।

समर्थकों का हंगामा

सूत्रों की मानें तो पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी जमान पार्क पहुंची है। इस मामले में जारी गिरफ्तारी वारंट सस्पेंड नहीं किया (Toshakhana case) गया है। बता दें, पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को गिरप्तार करने के लिए इस्लामाबाद पुलिस की एक टीम सोमवार से लाहौर में है। वहीं, पुलिस के पहुंचने के बाद समर्थक जमकर हंगामा कर रहे हैं।

इमरान के समर्थकों पर लाठीचार्ज

जानकारी के अनुसार हंगामा (Toshakhana case) बढ़ता देख इस्लामाबाद पुलिस ने इमरान खान के समर्थकों पर लाठीचार्ज भी की है। पुलिस का कहना है कि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज की गई है। इमरान खान के समर्थक जमकर बवाल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mob Lynching in Pakistan: मुस्लिम छात्र के साथ होली खेल कर दिया गुनाह, IJT ने इतना पीटा की हो गई मौत…देखें Video

कल लागू हुआ था अरेस्ट वारंट (Toshakhana case)

सूत्रों की मानें तो 13 मार्च यानी सोमवार को एक अदालन ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान के खिलाफ पहले से जारी अरेस्ट वारंट को एक बार लागू (Toshakhana case) कर दिया था। इससे पहले पिछले सप्ताह इमरान खान को लाहौर हाईकोर्ट से राहत मिल गई थी। साथ ही लाहौर हाईकोर्ट ने इमरान खान के गिरफ्तारी वारंट को भी खारिज कर दिया था।

तोशाखाना मामले में हो सकती है गिरफ्तारी

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को तोशाखाना मामले में 13 मार्च को न्यायालय में पेश होना था, लेकिन वे अदालत नहीं पहुंचे। इसके बाद सोमवार को उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। इमरखान खान पर पीएम रहने के दौरान मिले गिफ्ट्स को तोशाखाना (Toshakhana case) से कम दाम पर खरीदने का आरोप है। साथ ही उस गिफ्ट्स को मुनाफे के लिए बेचने का भी आरोप लगा है।

Latest stories