शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरखेतों में कूद -कूद कर लड़ती हुई महिलाओं को देख यूजर्स की...

खेतों में कूद -कूद कर लड़ती हुई महिलाओं को देख यूजर्स की नहीं रुक रही हंसी , ऐसा Viral Video शायद ही कभी देखा हो

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया ऐसी जगह बन गया है जहां एक से बढ़कर एक चीजें देखने को मिलती हैं।आप जब भी अपना फेसबुक या इंस्टाग्राम खोलेंगे तो ऐसे वीडियो दिखाई देते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपने आप हंसी छूट जाती है। वहीं लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए अपने आप को ऐसे ढाल लेते हैं मानों किसी और ही दुनिया से आए हों। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक ऐसी लड़ाई का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हंसी से आपका पेट फूल जाएगा।

गांव की औरतों की ऐसी लड़ाई नहीं देखें होंगे आप

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by zindagi.gulzar.h (@shaayar_ye_ishq)

गांव में किसी न किसी बात को लेकर अक्सर लड़ाइयां होती रहती हैं। आज के समय में लोग इन लड़ाइयों के वीडियो को भी कैप्चर करते हैं और बाद में सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। इस लड़ाई का वीडियो देखकर हम सभी को भी खूब मजा आता है। ऐसे ही लड़ाई का एक वीडियो बड़े तेजी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में गांव की दो औरते आपस में भिड़ते हुए दिखाई दे रही है। इन दोनो औरतों ने अपना गुस्सा खेतों में जाकर उतारा है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

फसल को कुचलने की कोशिश

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस लड़ाई को देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। इस लड़ाई के बारे में अगर हम आपको बता दें कि इन महिलाओं ने अपना गुस्सा फसलों पर उतारा है। वायरल वीडियो में आप देखें तो पहले एक और लेट कर फसल को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है। वहीं गुस्से में दिखाई दे रही दूसरी महिला भी खेत में जाकर कूदने लगती हैं। इस दौरान वहां खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories