बुधवार, जून 19, 2024
होमदेश & राज्यICICI Bank Mobile Pay App: ICICI बैंक के iMobile Pay एप इस्तेमाल...

ICICI Bank Mobile Pay App: ICICI बैंक के iMobile Pay एप इस्तेमाल करने पर UPI पेमेंट समेत मिलेंगे कई अन्य फायदे, जानें डिटेल

Date:

Related stories

ICICI Bank Mobile Pay App: लगभग सभी बैंक अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान कर रहे है ताकि ग्राहकों का समय बच सके और उन्हें बैंक के चक्कर काटना ना पड़े। आप महज एक एप के जरिए बैंक से जुड़े सभी तरह के काम कर सकते है। इसी बीच आईसीआईसीआई बैंक ने भी अपने ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक आई मोबाइल पे की सुविधा प्रदान की है। चलिए आपको बताते है कि आप कैसे आईसीआईसीआई के iMobile Pay कैसे आपकी जिंदगी को और आसान बना सकती है और आप इसका उपयोग कैसे कर सकते है।

आईसीआईसीआई के iMobile Pay के फायदे

खाते एवं जमा

आप आईसीआईसीआई के iMobile Pay की मदद से आईसीआईसीआई बैंक में रखे गए आपके बचत खाते, जमा, खाते, ऋण क्रेडिट कार्ड एफडी/आरडी और कई अन्य सेवाएं देख सकते है।

फंड ट्रांसफर

आईमोबाइल पे के साथ कहीं भी और कभी भी किसी भी आईसीआईसीआई बैंक खाते में धनराशि ट्रांसफर कर सकते है। हालांकि ध्यान रहें कि जिसे आप फंड ट्रांसफर कर रहे है क्या वह लाभार्थी रजिस्टर है या नही है।

बिल भुगतान

अब iMobile Pay से तुरंत अपने बिलों का भुगतान कर सकते है। भुगतान करने के लिए एकाधिक पंजीकृत बिलर्स में से चुनें कृपया बिल भुगतान शुरू करने से पहले बिलर को पंजीकृत करना सुनिश्चित करें। नए बिलर का पंजीकरण केवल इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है।

कार्ड और लोन

आईमोबाइल पे पर अपना क्रेडिट कार्ड और लोन अकाउंट देख सकते है।

अन्य सेवाएं

आईमोबाइल पे अब कई सेवाओं के साथ आता है जिनका लाभ सीधे ऐप से लिया जा सकता है। अब आप कार्ड को ब्लॉक कर सकते हैं, चेक को रोक सकते हैं, अपने डिलिवरेबल्स को ट्रैक कर सकते हैं, आईमोबाइल पे के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

Latest stories