बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीManish Sisodia Tweet: 'जेल में डालकर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते', सिसोदिया...

Manish Sisodia Tweet: ‘जेल में डालकर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते’, सिसोदिया का BJP पर निशाना

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal को चौथा समन, क्या ED के समक्ष पेश होंगे CM? जानें पूरा प्रकरण

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबर है कि प्रवतर्न निदेशालय (ED) ने CM Kejriwal को शराब घोटाला में चौथा समन जारी कर दिया है।

Manish Sisodia को फिर लगा बड़ा झटका, SC से नहीं मिली राहत, अब जमानत याचिका पर सितंबर में होगी सुनवाई

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को अगस्त के पूरे महीने कोई राहत नहीं मिलने वाली है। उन्हें कम से कम अगस्त तक जेल में ही रहना होगा।

Manish Sisodia की जब्त संपत्ति पर बोले CM केजरीवाल, झूठ फैला रही BJP, एजेंसियां बना रहीं दबाव

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसौदिया की जब्त संपत्ति पर CM केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधा है और झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

HC से नहीं मिली राहत, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे Manish Sisodia, जमानत के लिए लगाई गुहार

Manish Sisodia: दिल्ली हाईकोर्ट से झटके पर झटके मिलने के बाद अब मनीश मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Manish Sisodia Tweet: दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली की राजनीति चरम पर है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। तिहाड़ जेल से पत्र लिखने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट ने भाजपा में सनसनी मचा दी है।

सिसोदिया का ट्वीट (Manish Sisodia Tweet)

दरअसल, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज यानी शनिवार को एक ट्वीट किया है। सिसोदिया ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुंचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते, कष्ट अंग्रेजो ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे।’

भाजपा पर साधा निशाना

इससे पहले 8 मार्च को पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का एक ट्वीट (Manish Sisodia Tweet) सामने आया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि- ‘आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं तो जेल बंद होते है; लेकिन अब इन लोगो ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया।’ सिसोदिया ने इन ट्वीट के जरिए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: 7 दिन की ED रिमांड पर सिसोदिया, जमानत पर 21 मार्च को होगी सुनवाई

26 फरवरी को CBI ने किया था गिरफ्तार

गौर हो कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने 26 फरवरी को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी से पहले करीब 8 घंटे तक सिसोदिया से पूछताछ की गई थी। गिरफ्तारी के बाद 28 फरवरी को मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

तिहाड़ जेल में बंद हैं सिसोदिया

इसके बाद 6 मार्च को सिसोदिया को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने सिसोदिया को 20 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके बाद से वे तिहाड़ जेल में बंद हैं।

ईडी रिमांड पर सिसोदिया

इसी बीच सीबीआई की रिमांड समाप्त होने से एक दिन पहले ईडी की टीम तिहाड़ जेल पहुंची और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। अब सिसोदिया ई़डी की रिमांड पर भी हैं। वहीं, शराब घोटाला मामले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी है।

Latest stories