रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशपूर्व CM Akhilesh Yadav ने BJP को बताया संविधान के लिए खतरा,...

पूर्व CM Akhilesh Yadav ने BJP को बताया संविधान के लिए खतरा, मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर कही ये बात

Date:

Related stories

CM Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मध्य प्रदेश के दौरे पर है। बताया जा रहा है कि वह यहां पर भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकार जब तक सत्ता में बैठी रहेगी देश के संविधान को खतरा रहेगा। बाबा साहब के द्वारा बनाए गए अधिकारों के साथ खिलवाड़ होता रहेगा। ऐसे में अब देश की जनता ने भी बदलाव की तरफ अपना मुख मोड़ लिया है।

महू में अखिलेश यादव से सरकार पर कसा तंज

14 अप्रैल को मध्य प्रदेश के महू में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का जन्म हुआ था। ऐसे में उनकी जयंती के उपलक्ष्य में यहां के लोग बड़े ही धूमधाम के साथ कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन हर साल होता है और कई दिग्गज नेता समेत देश के अलग – अलग हिस्सों से लोग यहां पर आते हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी यहां पहुंचे हुए हैं और उन्होंने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में इस जयंती समारोह के उपलक्ष्य में शामिल होने के लिए पहुंच सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंःRajasthan Congress Crisis: Sachin Pilot के अनशन से कांग्रेस आलाकमान नाराज! रंधावा बोले- ‘कार्रवाई होगी

देश में हो बदलाव – अखिलेश यादव

मध्य प्रदेश पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि देश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। वहीं मीडिया के द्वारा जब उनसे पूछा गया कि मध्य प्रदेश में उनकी पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो इसको लेकर उन्होंने कहा कि अभी मैं बाबा साहब का को श्रद्धांजलि देने आया हूं राजनीति की बात बाद में करूंगा।

इसे भी पढ़ेंः CM Nitish की Rahul Gandhi से मुलाकात और कांग्रेस अध्यक्ष का ‘थैंक्यू-थैंक्यू’…जानें क्या हैं इसके राजनीतिक मायने?

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories