सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यMP News: खंडवा में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज ने...

MP News: खंडवा में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात, बोले-“हम जो बोलते हैं वो करके दिखाते हैं” 

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान आज खंडवा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और भारी संख्या में आये हुए लोगों को संबोधित किया। दरअसल भाजपा इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा कर रही है। ऐसे में खंडवा में पहली और भाजपा की 5 वीं जान आशीर्वाद यात्रा थी। बताया जा रहा है, इस यात्रा का शुभारंभ केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया। इस दौरान मंच पर मध्यप्रदेश भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।     

मंच के माध्यम से सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात 

बता दें कि साल के अंत तक देश के 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। मध्यप्रदेश राज्य भी उनमे शामिल है। एक तरफ कांग्रेस लगातार भाजपा (सीएम शिवराज) को घेरने का प्रयास कर रही है, तो वहीं सीएम भयउ मंच के माध्यम से सीधा निशाना कांग्रेस पार्टी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर साध रहे हैं।

इस संबंध में सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा- “हम जो बोलते हैं, वो करके दिखाते हैं..”

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा- “कांग्रेस की सरकार में न सड़कें थीं, न ही बिजली और न ही सिंचाई की सुविधाएँ। हमने पाइप लाइन बिछाकर किसानों के खेतों में पानी पहुँचाया।”

सीएम ने ‘परिवहन मंत्री’ से लेकर ‘प्रधानमंत्री’ तक की बात की 

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा -“आपका सुख, हमारा सुख है… आपका दुःख, हमारा दुःख है” हम एक परिवार हैं, प्रधानमंत्री जी भी पूरे देश को एक परिवार मानकर सरकार चलाते हैं। हमारे नितिन गडकरी जी भी असंभव को संभव कर देते हैं।”

“अगर कभी कोई संकट आ भी जाए, तो चिंता मत करना, शिवराज सिंह चौहान जिंदा है… आपको संकट के पार निकाल कर ले जाएगा। आपकी खुशहाली और मध्यप्रदेश के विकास को लेकर हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप अपना आशीर्वाद देकर फिर भाजपा की सरकार बनाइए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories