सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, 300 से ज्यादा तस्करों को...

Punjab News: पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, 300 से ज्यादा तस्करों को किया गिरफ्तार

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब पुलिस नशीली दवाओं की तस्करी के खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रही है। बता दें कि पुलिस लगातार जगह-जगह छापेमारी कर तस्करों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बतातें हैं।

पुलिस ने नशीली दवाओं के तस्करों को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में पंजाब पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ा रुक अपनाया है, और उनके खिलाफ 221 एफआईआर दर्ज करते हुए करीब 302 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के लिए बता दे कि सीपी/एसएसपी को अपराध से निपटने और नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने के लिए प्रत्यक्ष जानकारी के लिए गांव ‘साथ्स’ में सार्वजनिक बैठकें आयोजित करने का भी निर्देश दिया गया है।

नशीली दवाओं के तस्करों के खिलाफ बड़े पैमाने पर हो रही है कार्रवाई

पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियां लगातार नशीली दवाओं के तस्करों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर रही है। आईजीपी सुखचैन सिंह गिल के अनुसार पुलिस ने 5 जुलाई 2022 से 12 जून 2023 के दौरान करीब 1135 किलोग्राम हीरोइन जप्त की थी और करीब 14,952 ड्रग्स तस्करों को हिरासत में लिया था।

खबरों की माने तो पंजाब पुलिस आने वाले दिनों में तस्करों के खिलाफ अपने अभियान को और भी तेज करने वाली है और ज्यादा से ज्यादा तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम करने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories