रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनChawl House 3 web series on ULLU: स्नेहा पॉल ने रिश्ते में...

Chawl House 3 web series on ULLU: स्नेहा पॉल ने रिश्ते में पार कर दी मर्यादाएं, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Chawl House 3 web series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद करते हैं और यह बात सच है कि इसकी कहानी काफी अलग और खास होती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वेब सीरीज खूब लाइमलाइट में रहती है। वहीं इस लिस्ट में एक वेब सीरीज का नाम है ‘चॉल हाउस 3’ जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस वेब सीरीज में कहानी कुछ ऐसी है जो आपके होश को उड़ा देने के लिए काफी है। वेब सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल चॉल हाउस 3 चरमसुख का ही एक पार्ट है जिसमें एक बार फिर मर्यादा पार होती हुई नजर आती है।

आखिर क्यों है यह वेब सीरीज खास

दरअसल इस वेब सीरीज की कहानी दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनका नाम टीना और मीना है। यह एक लव ट्रायंगल है जिसमें राहुल नाम के एक लड़के की वजह से दोनों बहनों के बीच बदलते रिश्ते को दिखाया गया है। दरअसल मीना राहुल को पसंद करने लगती है लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब राहुल मीना नहीं बल्कि टीना को चाहता है। अब ऐसे में मीना कुछ ऐसा कर जाती है जिसकी टीना और राहुल को कोई खबर ही नहीं होती है। अब क्या होगा इस कहानी में अंत और क्या है इसमें ट्विस्ट इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखनी पड़ेगी।

स्नेहा पॉल का नहीं है कोई जवाब

दरअसल वेब सीरीज पिछले साल अगस्त में ही जारी किया गया था। वहीं इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “प्यार के हजार रंग किसी को चाहिए किसी का संग। हवा हो गए सारे ख्वाब। जब सवाल ही बन गए सारे जवाब।” चरमसुख चॉल हाउस 3 में स्नेहा पॉल कई हदें पार करती हुई नजर आ रही है और यही वजह है कि लोग इस सीरीज को खूब पसंद कर रहे हैं। यह बात सच है कि उल्लू प्लेटफार्म पर स्नेहा पॉल काफी चर्चा में रही है और फैंस उन्हें देखना भी पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories