गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra की मोस्ट अवेटेड सीरीज Citadel के Trailer ने मचाया तहलका,...

Priyanka Chopra की मोस्ट अवेटेड सीरीज Citadel के Trailer ने मचाया तहलका, एक्शन और ग्लैमरस अवतार ने लूटा दिल

Date:

Related stories

Citadel: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सिटाडेल का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया और फैंस की उम्मीद के मुताबिक इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा बेहद शानदार लगी है। आइए जानते है क्या है इस ट्रेलर में खास जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा का स्पाई अवतार और एक्शन पैक कहानी

इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा के साथ स्टेनली टुकी और लेस्ली मेनविल ने लीड रोल निभाए है। बता दें सिटाडेल वर्ल्ड वाइड 240 से अधिक देशों में रिलीज की जा रही है। प्रियंका की इस वेब सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और रिलीज को लेकर एक्ससाइटेड हैं। ट्रेलर को फैंस से जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

क्या है सिटाडेल की कहानी

जैसे कि हमने बताया सिटाडेल एक एक्शन पैक्ड स्पाई ड्रामा सीरीज है जिसमे प्रियंका चोपड़ा ‘सिटाडेल’ नाम की जासूसी एजेंसी के लिए काम करती है। राजनीतिक दबाव में चलते इस कंपनी को खत्म कर दिया जाता है और इसके जासूस अलग पहचान के साथ जिंदा है और अब इनका मुकाबला है मोंटीकोर नाम की एजेंसी से जो दुनिया में तबाही लाना चाहती है। कैसे सिटाडेल के पुराने जासूस मिलकर ये लड़ाई लड़ते है और इन सबके बीच प्यार, रिश्ता , झूठ षड्यंत्र का तानाबाना चलता है, यही सिटाडेल की कहानी है। सिटाडेल का ट्रेलर देखकर इतना तो साफ है कि ये सीरीज एक्शन और स्पाई ड्रामा पसंद करने वालों के लिए जबरदस्त एंटरटेनमेंट साबित होगी।

सिटाडेल कब होगी रिलीज

प्रियंका चोपड़ा के फैंस को अब इस वेब सीरीज के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना है और ये सीरीज 28 अप्रैल को वर्ल्ड वाइड प्रीमियर किया जाएगा। इस सीरीज के एपिसोड वीकली रिलीज किए जायेंगे और ये सिलसिला 26 मई तक चलेगा। बता दें, सिटाडेल को अमेजन प्राइम और रूसो ब्रदर्स के AGBO बैनर तले बनाया गया और कई दिग्गज प्रोड्यूसर्स की टीम ने इसमें काम किया है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories