शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीजल्द Raghav Chadha की दुल्हनिया बनेंगी Parineeti Chopra, इस एक्टर ने कंफर्म...

जल्द Raghav Chadha की दुल्हनिया बनेंगी Parineeti Chopra, इस एक्टर ने कंफर्म करते हुए किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Raghav Chadha Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा को बीते दिन साथ में स्पॉट किया गया और इसके बाद लगातार उनकी शादी को लेकर अफवाहें जारी है। इस बीच ‘कोड नेम: तिरंगा’ में परिणीति चोपड़ा के को-स्टार रह चुके सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने यह कन्फर्म किया है कि बहुत जल्द परिणीति शादी करने जा रही है और उन्होंने उन्हें बधाई भी दे दी है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

शादी को लेकर क्या सोचती थी परिणीति

हाल ही में एक इंटरव्यू में हार्डी ने कहा कि “मैं बहुत खुश हूं कि परिणीति अपने लाइफ में सेटल हो रही हैं और आखिरकार यह हो रहा है। मेरी तरफ से उन्हें बहुत शुभकामनाएं हैं।” पंजाबी सिंगर और एक्टर ने आगे कहा, “जब हमलोग ‘कोड नेम: तिरंगा’ की शूटिंग कर रहे थे तो हमदोनों के बीच बात होती थी और हम आपस में ये बातें करते थे। उस समय परिणीति यही कहती थी कि “मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा कि अब सही लड़का मिल गया है। और अब ऐसा लग रहा है कि परिणीति को परफेक्ट लड़का मिल गया है।” हार्डी संधू ने आगे कहा कि “मैं परिणीति को शादी के लिए बधाई भी दे चुका और मैंने उन्हें कॉल पर बधाई दी है।”

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

आप नेता संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव को दी थी बधाई

इससे पहले आप नेता संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव की तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं। उनके मिलन को प्यार, खुशी और साथ मिले। मेरी शुभकामनाएं!!!” इस ट्वीट के बाद यह अटकलें जारी है कि कपल एक दूसरे के साथ हैं और जल्द ही कुछ बड़ी घोषणा होगी।

कई दफा साथ में दिख चुके हैं परिणीति और राघव

गौरतलब है कि ये अटकलें तब से लगातार जारी है जब परिणीति और राघव को साथ में स्पॉट किया गया। दोनों को लगातार दो दिन तक साथ में डिनर और लंच डेट पर देखा गया था उसके बाद कपल की शादी लगातार चर्चा में है। वहीं जब राघव चड्ढा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, “आप मुझसे राजनीति का सवाल करिए परिणीति के बारे में नहीं।” वहीं परिणीति भी इस सवाल पर शर्माती हुई नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories