शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलScarf Styles: गर्मियों के सीजन मे इस तरह स्कार्फ को करें अपने...

Scarf Styles: गर्मियों के सीजन मे इस तरह स्कार्फ को करें अपने कपड़ों के साथ पेयर, स्टाइलिश के साथ मिलेगा कूल लुक

Date:

Related stories

Scarf Styles:  दिन-प्रतिदिन गर्मी अपना प्रचंड रूप दिखाते हुए नजर आ रही है। मार्च के महीने में ही लोगों को मई-जून जैसी चिलचिलाती गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। गर्मियों के सीजन में लड़कियां अपने स्कार्फ को अपना बेस्ट फ्रेंड बना लेती हैं वो जहां भी जाती है अपने स्कार्फ को अपने साथ जरूर ले के जाती है। अलग-अलग फैब्रिक और डिजाइन के कलर फुल स्कार्फ लड़कियों को धूप से बचाने का काम करते हैं। ऐसे में स्कार्फ आपको धूप से बचाने के साथ आपको स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद भी लगा सकता है।

स्कार्फ से मिलेगा स्टाइलिश लुक

स्कार्फ को सही तरीके से अपनी ड्रेस और लुक के साथ टीम अप करें तो, ये मामूली सा स्कार्फ आपके फैशन पर चार चांद लगा देगा। आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी स्टाइल से स्कार्फ पहने के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप आसानी से स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

Also Read: वैलेंटाइन डे पर Urfi Javed को यह ड्रेस पहनने की थी ख्वाहिश, यूजर्स बोले- ‘फेफड़े बाहर आ गए लग रहा’

स्कार्फ पहनें के ट्रेंडी डिजाइन

  • आपको स्कार्फ से मिनटों में अपने लुक को चेंज करना है तो आप ऐसा कर सकती हैं कि, कोई पुरानी टॉप के साथ अपनी फेवरेट कलरफुल स्कार्फ को पेयर अप कर लें। इसी के साथ उसे वेस्ट पर एक कलरफुल बेल्ट से बांधकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।
  • इसी के साथ अगर आपको किसी फंक्शन में जाना है और आप हेवी ज्वेलरी को पहनना अवॉइड कर रही है तो ऐसे में ड्रेस के मैचिंग या अपोजिट कलर के छोटे साइज के स्कार्फ को अपने हाथ पर बांधकर अपने लुक को आकर्षक बना सकती हैं।
  • इसी के साथ अगर आप शॉर्ट ड्रेस पहनना चाहती हैं तो आप हमेशा एक लोंग्लैंड स्कार्फ को अपने पास जरूर रखें। इस स्कार्फ की मदद से आप समय के मुताबिक खुद को कवर कर सकेंगी। इसी के साथ स्कार्फ़ से आप खुद को और भी खूबसूरत बना सकती है।
  • अगर आप गर्मियों में स्कार्फ को टॉप के ऊपर टीम अप करें तो आप इसे अपने लुक को और भी ज्यादा ट्रेंडी बना सकती हैं। इसके लिए पहले स्कार्फ को अपनी गर्दन में लपेटें। इसके बाद इसे दोबारा लपेटें और फिर अंत में पीछे ले जाकर नॉट बांध लें
  • गर्मियों के मौसम में कई अलग-अलग तरह के स्कार्फ के डिजाइन आते हैं। ‌ऐसे में आप इस गर्मियों के मौसम में फूलों वाले प्रिंट का स्कार्फ ले सकती हैं। यह डिजाइन बहुत ही ट्रेंडी चल रहा है। इसी के साथ ये आंखों और आपको बहुत ही रिलैक्स फील करवाएगा।

Also Read: Hero Splendor और Bajaj Platina के दांत खट्टे करने आ गई Honda की सस्ती Shine 100 बाइक! फीचर्स मौज करा देंगे

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories