शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023 के फाइनल में अचानक से हुई IPL में तबाही...

WTC Final 2023 के फाइनल में अचानक से हुई IPL में तबाही मचाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज की टीम इंडिया में एंट्री

Date:

Related stories

WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है। यह मुकाबला इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस मैच को देखने के लिए फैंस की भारी तादाद देखने को मिल सकती है। वहीं इस मैच की सारी टिकटे पहले से ही बिक चुकी है। इन दोनों टीम के बीच मैच को देखने को लिए फैंस के भीतर उत्साह और जूनून दोनों ही दिखाई पड़ रहा है। लेकिन, इसी बीच आईपीएल में अपने प्रदर्शन से विपक्षी टीम के हौंसलो को पस्त करने वाले युवा खिलाड़ी की टीम इंडिया में अचानक से एंट्री हो गई है। इस युवा बल्लेबाज के नाम से कंगारू टीम भी हरकत में आ गई है। आईए जानते है इस आर्टिकल के जरिए।

विस्फोटक खिलाड़ी की हुई टीम में एंट्री

भारतीय टीम दूसरी बार विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के पाइनल में प्रवेश करने वाली टीम बन चुकी है। हालांकि, 2019 के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। इसके साथ ही भारत का खिताब जीतने का सपना भी टूट गया था। वहीं बीसीसीआई इस साल किसी भी प्रकार की कोई ढील नहीं छोड़ने वाली है। ऐसे में चयनकर्ताओं ने आईपीएल में अपने बल्ले से गदर मचाने वाले युवा बायें हाथ के बल्लेबाज को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यशस्वी जायवाल को बैक ओपनर (स्टेंड बाय ओपनर) के तौर पर टीम में शामिल किया है और वह जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते है।

यह भी पढ़ें: Relationship Tips: हर सच्चा आशिक अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाता है ये 4 राज, आपको जरुर जानना चाहिए

यशस्वी जायवाल ने बल्ले से मचाया कोहराम

जायसवाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा है। वह अपने बल्ले से लगातार विपक्षी गेंदबाजो पर कहर बरपा रहे थे। वहीं उन्होंने इतनी कम उम्र में शतक जड़कर खेल जगत में सनसनी मचा दी थी। हालांकि, उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए नाकाफी थी। वहीं उन्होंने अपनी टीम को जीतानs में किसी भी प्रकार की कोई कमी भी नहीं छोड़ी थी। जायसवाल ने अपने बल्ले से सीजन 16 में जमकर तूफान मचाया था। उन्होंने 14 मुकाबलो में 625 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक और 1 तूफानी शतक भी निकला है। उनका सर्वेश्रेष्ठ स्कोर 124 का रहा।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories