शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus: मैदान में काली पट्टी बांधकर उतरे ऑस्ट्रेलिया के...

Ind vs Aus: मैदान में काली पट्टी बांधकर उतरे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, वजह दुखी कर देने वाला

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी अच्छे हालात में दिख रही है। भारतीय टीम के गेंदबाज़ों को विकेट निकालने के लिए काफी ज़्यादा मशक्कत करनी पड़ रही है। इसी बीच एक दुखद खबर सामने आई है। ये खबर ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान और तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस को लेकर आई है।

पैट कमिंस की मां का हुआ निधन

पैट कमिंस के उपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। आज सुबह ही खबर ये आई कि पैट कमिंस की माँ का निधन हो गया। अभी फिल्हाल पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया में ही अपने परिवार के साथ मौजूद है। वे कुछ दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया लौट चुके है। अब कहा जा रहा है कि कमिंस भारत के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे। अभी टेस्ट में उनकी गैरहाजिरी में स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी का जिम्मा उठा रहे है।

मैच में अच्छी पोजिशन में है ऑस्ट्रेलिया

मुकाबले में अब तक ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी पकड़ बनाकर रखा है। खबर लिखे जाने तक उस्मान ख्वाजा ने 169 रन बनाए है और क्रीज़ पर मौजूद है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कुल सात विकेट खोकर अब तक 391 रन बनाए है। दूसरे दिन के दूसरे सत्र में टीम इंडिया के गेंदबाज़ों ने अच्छी वापसी करवाई है।

Also Read: NZ VS SL: KANE WILLIAMSON ने डाइव मारकर लिया लाजवाब कैच, विरोधी टीम हुई हताश, देखें VIDEO

भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलिया की टीम

डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, मिचेल मार्श, सीन एबॉट, स्टीव स्मिथ, कैमरन ग्रीन, पैट कमिंस (कप्तान), जोश इंगलिस, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन एगर, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुशेन और एलेक्स केरी।

Also Read: MI VS DC WPL 2023: मुंबई का एक और धमाकेदार प्रदर्शन, दिल्ली को 8 विकेट से हराकर जीता लगातार तीसरा मैच

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories