बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: रिकी पोटिंग ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया यह टीम बनेगी...

IPL 2023: रिकी पोटिंग ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया यह टीम बनेगी चैंपियन

Date:

Related stories

Ricky Ponting on Rajasthan Royals: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीगों में शुमार इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज आज से होने जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। आईपीएल 2023 का यह सीजन बेहद रोमांचक होने वाला है इस बार सभी 10 टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया है, एक ग्रुप में पांच-पांच टीमों को रखा गया है। लेकिन आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग ने आईपीएल 2023 के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

रिकी पोटिंग ने बताया कौन सी टीम बनेगी विजेता

रिकी पोटिंग ने द आईसीसी रिव्यू के नवीनतम एपिसोड बातचीत करते हुए बताया कि कौन सी टीम आईपीएल 2023 में चैंपियन बनेगी। पोटिंग से सवाल किया गया दिल्ली कैपिटल्स के अलावा आईपीएल 2023 में चैंपियन बन सकती है, इस सवाल का जवाब देते हुए रिकी पोटिंग ने कहा कि आईपीएल के पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स उनकी पहली पसंद है, क्योंकि आईपीएल के पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स 14 साल बाद खिताब जीतने की दहलीज पर पहुंच गए थे, लेकिन गुजरात टाइटंस ने रोमांचक जीत दर्ज की थी।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

रिकी पोटिंग ने बातचीत के दौरान कहा- आईपीएल के पिछले सीजन गुजरात टाइटंस ने अद्भूत प्रदर्शन किया था, गुजरात पिछले आईपीएल सीजन एक नई टीम थी और टूर्नामेंट जीतने के लिए सक्षम थी, लेकिन वहीं दूसरी फाइनलिस्ट टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी आईपीएल के पिछले सीजन काफी अच्छी थी, नीलामी के तुरंत बाद राजस्थान रॉयल्स ने जैसा प्रदर्शन किया उससे हम काफी प्रभावित हुए। जिसके बाद यह कहा जा सकता है कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2023 में विजेता बनने की रेस में शामिल है।

पोटिंग ने आगे कहा- ये अनुमान लगाना काफी कठिन है कि कौन सी टीम इस बार विजेता बनने जा रही है, लेकिन जो टीम कठिन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करती है वह निश्चित रूप से जीतती है। मुझे लगता है राजस्थान रॉयल्स टीम एक अच्छी टीम है जो आईपीएल खिताब जीत सकती है।

राजस्थान रॉयल्स 2 अप्रैल को खेलेगी अपना पहला मुकाबला

बता दें आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स का पहला मुकाबला 2 अप्रैल को होगा. राजस्थान रॉयल्स 2 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ लीग का पहला मुकाबला खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा।

 

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories