गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सRR vs DC IPL 2023: Trent Boult ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया...

RR vs DC IPL 2023: Trent Boult ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया तगड़ा झटका, पहले ही ओवर में 2 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

Date:

Related stories

RR vs DC IPL 2023: आईपीएल का बेहतरीन मुकाबला गुवाहटी में जारी है। ऐसे में राजस्थान की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। राजस्थान के टीम की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने जहां शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक ही ओवर में 5 चौके लगाए वहीं गेंदबाज बोल्ट भी आज दिल्ली के बल्लेबाजों को झटका देते हुए दिखाई दिए। राजस्थान की टीम के तरफ से गेंदबाजी करने आये बोल्ट ने अपने पहले ही ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के दो बल्लेबाजों को वापस पवेलियन भेज दिया। बता दें कि बोल्ट ने अपना पहला ओवर मेडन डाल। वहीं दूसरी पारी के शुरुआत में ही दिल्ली के टीम पर दबाव बनता हुआ दिखाई दे रहा है।

बोल्ट ने दिल्ली की टीम को दिया तगड़ा झटका

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहले ही ओवर में गेंदबाज बोल्ट ने पृथ्वी शॉ को और मनीष पांडे को बिना खाता खोले ही वापस भेज दिया। आज के इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इसकी वजह से ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 200 रनों लक्ष्य दिया। वहीं राजस्थान की तरफ से यशस्वी जायसवाल और बटलर ने तूफानी पारी खेली। बटलर ने आज के इस मैच में 79 रन बनाए।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

गुवाहाटी में हो रहा शानदार मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच ये बेहतरीन मैच गुवाहटी में कहला जा रहा है। दर्शक भी इस मैच का भरपूर आनंद उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने आज के इस मुकाबले में टॉस को जीता था। टॉस जितने के बावजूद भी दिल्ली कैपिट्लस ने बैटिंग की जगह बॉलिंग करना सही समझा लेकिन गेंदबाजों ने कुछ खास कमाल नहीं किया और राजस्थान रॉयल्स ने एक बहुत ही बेहतरीन स्कोर खड़ा किया।

Also Read: Shardul Thakur ने RCB के खिलाफ खेली आतिशी पारी रचा इतिहास, तोड़ा इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड

 

 

 

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories