सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेक3000 से कम वाले JioPhone से कैसे करें ऑनलाइन पेमेंट? धाकड़ फीचर्स...

3000 से कम वाले JioPhone से कैसे करें ऑनलाइन पेमेंट? धाकड़ फीचर्स बना देंगे फैन

Date:

Related stories

JioPhone Prima 4G: देश में स्मार्टफोन का बाजार काफी बड़ा है। ऐसे में देसी कंपनी रिलायंस जियो ने एक धांसू फोन को मार्केट में उतार दिया है। JioPhone Prima 4G में एक से बढ़कर एक कमाल की खूबियां दी गई हैं। फोन के फीचर्स को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जियो ने इस फोन को इंडियन मोबाइल कांग्रेस 2023 (IMC) के दौरान लॉन्च किया है। इस कीपैड वाले फीचर फोन में कई सारी खूबियां दी गई हैं।

JioPhone Prima 4G की स्पेसिफिकेशन्स

जियो ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और येलो रंग में उतारा है। ये फोन 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसमें 23 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में 2.4 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी है। इसमें 320×240 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। इस डिवाइस में ARM Cortex A53 प्रोसेसर मिलता है। ये फोन KaiOS पर काम करता है।

JioPhone Prima 4G के फीचर्स

फोन में 512MB की रैम और एसडी कार्ड की मदद से 128GB की स्टोरेज मिल सकती है। फोन चलाने के लिए 1800mah की बैटरी दी गई है। वहीं, इसमें 0.3MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। एफएम रेडियो सपोर्ट के साथ 3.5mm का ऑडियो जैक मिलता है। सिंगल सिम सलॉट वाले इस फोन में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट भी दिया गया है।

जियो फोन से होगी ऑनलाइन पेमेंट

कंपनी ने बताया है कि इस फोन में वॉट्सऐप, फेसबुक, यूट्यूब, गूगल मैप्स, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो चैट, जियो सावन, जियो न्यूज औऱ जियो पे की सर्विस भी मिलेगी। जियो पे ऐप से यूजर्स यूपीआई पेमेंट भी कर सकेंगे।

JioPhone Prima 4G की कीमत

कंपनी ने कहा है कि इस फोन को आधिकारिक तौर पर दिवाली पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, दिल्ली और मुंबई में इसकी डिलीवरी शुरू हो गई है। इस फोन को कंपनी की रिटेल साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को जियो मार्ट से खरीदा जा सकता है। जियो मार्ट से इसे 35 फीसदी की छूट के साथ 2599 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसकी एमआरपी 3999 रुपये है। इस फोन पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories