गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेक75 inch 4K QLED समेत Kodak ने लॉन्च किए 8 नए धांसू...

75 inch 4K QLED समेत Kodak ने लॉन्च किए 8 नए धांसू Smart TV, डॉल्बी एटमॉस के साथ मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

Date:

Related stories

Smart TV: भारत में स्मार्टटीवी में नए-नए फीचर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में कंपनियों के बीच एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है। इसमें सैमसंग, वनप्लस और शाओमी जैसी कई कंपनियों के नाम शामिल हैं। अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टटीवी लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपका काम बना सकती है। दरअसल मशहूर कंपनी कोडक (Kodak ) ने अपनी नई स्मार्टटीवी सीरीज को लॉन्च किया है। कोडक ने अपनी तीन नई सीरीज को बाजार में उतारा है और इसमें एक से बढ़कर एक खूबियां दी गई हैं। आपको बता दें कि आपके पास एक नहीं बल्कि 8 नए स्मार्टटीवी का ऑप्शन है, कंपनी ने एक साथ 8 नए स्मार्टटीवी पेश किए हैं।

KODAK 9XPRO TV Series

KODAK 9XPRO TV series में चार मॉडलों को उतारा गया है। इसमें 32, 40, 42 और 43 इंच शामिल हैं। कंपनी ने इस सीरीज में RM Cortex A55 क्वॉडकोर REALTEK प्रोसेसर दिया है। ये एंड्रॉइड 11 ओएस पर काम करेगा। इसमें डॉल्बी डिजिटल साउंड के साथ 30W का स्पीकर दिया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB की स्टोरेज मिलती है। इसके साथ ही इसमें गूगल क्रॉम कास्ट, गूगल असिसटेंस और ब्लूटूथ का भी सपोर्ट मिलता है। इसके 32 इंच के मॉडल को 10499 रुपये में पेश किया गया है। 42 इंच वाले की 16999 रुपये और 43 इंच वाले 17999 रुपये है।

Kodak CA PRO Series

Kodak CA PRO Series में तीन नए स्मार्टटीवी पेश किए हैं। इसमें 50 इंच, 55 और 65 इंच शामिल है। इन तीनों ही स्मार्टटीवी में MT9062 प्रोसेसर दिया गया है। कोडक ने इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ 40 वाट का आउटपुट स्पीकर भी दिया है। इसके साथ ही इसमें 4K रेज्योलूश दिया गया है। इसमें अमेजॉन, गूगल और कई ऐप्स फ्री दिए गए हैं। इसमें ब्लूटूथ के साथ यूएसबी पोर्ट का भी सपोर्ट दिया गया है। 50 इंच मॉडल की कीमत 27999 रुपये रखी गई है तो 55 इंच वाले की कीमत 32999 रुपये रखी गई है। वहीं, 65 इंच वाले की कीमत 43999 रुपये रखी गई है।

Kodak 75 inch 4K QLED TV

कोडक ने 75 इंच का एक प्रीमियम स्मार्टटीवी भी पेश किया है। ये QLED डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इसमें 1.1 बिलियन कलर दिए गए हैं। ये 4K रेज्योलूश के साथ आता है। कंपनी ने इसमें DTS TruSurround फीचर दिया है। इसमें एचडीआर10 प्लस और डॉल्बी एटमॉस दिया गया है। इस टीवी 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मिलती है। इसकी कीमत 98888 रुपये रखी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories