सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकOppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच से होगी ECG और ब्लड शुगर लेवल...

Oppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच से होगी ECG और ब्लड शुगर लेवल की मॉनिटरिंग, यूनिक स्क्वायर शेप डिजाइन खरीदने पर कर सकता है मजबूर

Date:

Related stories

Oppo Watch 4 Pro: चाइनीज कंपनी ओप्पो इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में काफी अच्छे तरीके से अपने पैर जमा चुकी है। ऐसे में कंपनी लगातार अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाने का काम कर रही है। इसी कड़ी में ओप्पो ने स्मार्टवॉच सेगमेंट में एक नई स्मार्टवॉच Oppo Watch 4 Pro उतार दी है। इस वॉच में काफी स्टाइलिश लुक के साथ ही बेहद ही दमदार खूबियां दी गई हैं। जानें क्या है इसकी सारी डिटेल।

Oppo Watch 4 Pro का खास डिजाइन

चीन की टेक कंपनी ओप्पो ने इस वॉच का डिजाइन काफी यूनिक दिया है। इसका लुक फ्रेश है और इसकी बिल्ड क्वॉलिटी काफी अच्छी है। कंपनी ने इसमें 316 स्टेनलेस स्टील फ्रेम दिया है। स्मार्टवॉच का डायल स्कॉयर है और इसे कर्व्ड डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

Oppo Watch 4 Pro की खूबियां

Oppo Watch 4 Pro में 1.91 इंच की LTPO कर्व्ड अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। इसका डायल मल्टी फंक्शन मॉड्यूल के साथ आता है। इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और कई प्रोफेशनल मोड्स भी मिलते हैं। ये वॉच 200 विजिट और जीपीएस सपोर्ट के साथ आती है। इस वॉच में डबल चिपसेट दी गई है, इसमें Qualcomm Snapdragon W5 SoC  के साथ BES 2700 चिपसेट मिलती है।

Oppo Watch 4 Pro की बैटरी क्षमता

इस वॉच में 2GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये वॉच लाइट स्मार्ट मोड के साथ 14 दिन तक चल सकती है। वहीं, फुल स्मार्ट मोड के साथ ये 5 दिनों तक चलती है। ये 65 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। साथ ही 10 मिनट की चार्जिंग पर 24 घंटे तक चल सकती है।

Oppo Watch 4 Pro के हेल्थ फीचर्स और कीमत

Oppo Watch 4 Pro स्मार्टवॉच में कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सिजन मैपिंग, स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड शुगर लेवल मॉनिटरिंग, ईसीजी, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, डेली एक्टिविटी और कई खास फीचर्स मिलते हैं। ओप्पो ने इस स्मार्टवाच को पोलर नाइट ब्लैक, डान ब्राउन कलर दिया गया है। कंपनी ने इसके सिलिकॉन वेरिएंट की कीमत 2299 युआन है और इसके लैदर वेरिएंट को 2499 युआन में पेश किया है। बता दें कि कंपनी ने इसे फिलहाल चीन के घरेलू बाजार में ही लॉन्च किया है। ओप्पो ने इसका प्री ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है और इसकी सेल 8 सितंबर 2023 से स्टार्ट होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories