सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोमात्र 3028 रुपए प्रति माह देकर अपना बनाएं Ola S1 Electric Scooter,...

मात्र 3028 रुपए प्रति माह देकर अपना बनाएं Ola S1 Electric Scooter, देता है 141 किलोमीटर की धांसू रेंज

Date:

Related stories

रिकार्ड बिक्री के साथ Ola Electric Scooter की बादशाहत कायम, जुलाई में 40% मार्केट शेयर के साथ दर्ज की बढ़ोत्तरी

Ola Electric Scooter: Ola Electric भारत की सबसे चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियों में से एक है। Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में खूब डिमांड देखने को मिलती है। यही वजह है ओला इनके बिक्री के मामले में लगातार सभी कंपनियों को पछाड़, कतार में आगे नजर आती है।

Ola ने शुरु की S1 Air Electric Scooter की बुकिंग, अभी बुक कर बचा सकते हैं 10000 रुपये से ज्यादा

Ola S1 Air Electric Scooter: ऑटो बाजार की चर्चित कंपनी Ola ने अपने नए मॉडल S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर बुकिंग आज से शुरु कर दी है। खबरों की माने तो इसको लेकर सोशल मीडिया पुर खूब चर्चा चल रही है।

Ola s1 Electric Scooter में कंपनी ने किया बड़ा बदलाव, देख खरीदना का करेगा मन

Ola Electric Scooter: देश में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स...

Ola S1: देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। लोग पेट्रोल वाहन खरीदने में कतराते हैं और इलेक्ट्रिक वाहनों को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आपको भी इलेक्ट्रिक वाहन पसंद करते हैं और खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ओला एस 1 एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। ग्राहक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ओला एस 1 की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स आदि के बारे में बताने जा रहे हैं। यह जानकारी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

Ola S1 Features

अगर ओला एस 1 के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि ओला एस 1 के दो वेरिएंट हैं। दोनों ही वेरिएंट की डिजाइन एक जैसी है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आपको एक एलईडी डीआरएल रिंग के साथ एक कॉम्पैक्ट ट्विन-पॉड हेडलाइट मिल रही है। इसके अलावा आपको एप्रन-माउंटेड स्लीक एलईडी इंडिकेटर्स, एक स्लीक एलईडी टेललाइट, एक बॉडी कलर्ड फ्रंट फेंडर आदि भी मिल रही है। इसमें पीछे की ओर चार्जिंग पॉइंट और एक स्प्लिट-स्टाइल पिलियन ग्रैब्रिल दिया गया है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में 36 लीटर अंडरसीट स्टोरेज है दिया गया है जियमें दो ओपन-फेस हेलमेट रखे जा सकते हैं।

Ola S1 Specifications

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें दो वेरिएंट दिए गए हैं। पहला बेस वेरिएंट जिसमें 2kWh की बैटरी पॉवर दी गई है। यह 92 किलोमीटर की रेंज देती है और इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसे चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में 3 kWh बैटरी पॉवर दी गई है। यह 141 किलोमीटर की रेंज देती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 95 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसे चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है।

Brand Ola S1
Riding Range 92 km
Top Speed 90 kmph
Max Power 8500 Watt
Kerb Weight 115 kg
Battery Charging Time 4 Hours
Transmission Automatic
Riding Modes Eco, Normal and Sport
Battery Type Lithium Ion

ओला एस 1 3028 रुपए में कैसे खरीदे?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसके बेस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत लगभग 89,295 रुपए है और इसके टॉप एंड वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत लगभग 1,07,503 रुपए है। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको प्रति माह लगभग 3028 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

Latest stories