गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंKishtwar News: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी...

Kishtwar News: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी क्रूजर, 7 की मौत

Date:

Related stories

Haj Yatra 2024: श्रीनगर से मदीना के लिए रवाना हुआ हज यात्रियों का जत्था, जानें क्या है समिति की तैयारी

Haj Yatra 2024: मुस्लिम समुदाय के लिए उनके सबसे पवित्र शहर माने जाने वाले मक्का-मदीना की वार्षिक इस्लामी हज तीर्थयात्रा की शुरूआत हो गई है।

Kishtwar Road Accident: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां एक क्रूजर गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी के खाई में गिरने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में कुल 10 लोग सवार थे।

ढंगदुरु बांध स्थल के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक ये हादसा ढंगदुरु बांध स्थल के पास पेश आया है। जहां ढंगदुरु पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को ले जा रही एक क्रूज कर हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में कई लोगों की मौत की खबर है। फिलहाल जानकारी ये है कि गाड़ी में कुल 10 लोग सवार थे, जिसमें से 7 की मौत अब तक हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: Voter List: अब वोटर लिस्ट में खुद ही जुड़ेगा और हटेगा आपका नाम, मोदी सरकार करने जा रही ये बड़ा लदवाल

अब तक 7 लोगों की मौत

इस हादसे की पुष्टी करते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया, अभी-अभी डीसी किश्तवाड़ डॉ. देवांश यादव से डांगदुरु बांध स्थल पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे के बारे में बात की। घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है और 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन पर बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, कहा- ‘इनका खेल खत्म, अब नहीं खेलेंगे ये खिलाड़ी’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories