बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यMP News: शाही परिवार की महिला पर मंदिर परिसर में हंगामा करने...

MP News: शाही परिवार की महिला पर मंदिर परिसर में हंगामा करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Date:

Related stories

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम ने ली करवट! कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार; देखें IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख मैदानी राज्यों में से एक मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम ने एका-एक करवट बदले हैं। मौसम विभाग (IMD) द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार आज से 16 मई यानी गुरुवार तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश के साथ ओले गिरते भी नजर आ सकते हैं।

MP Weather Update: हीटवेव का कहर! आखिर कब मिलेगी गर्मी से राहत, जानें क्या है IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों हीटवेव के कारण भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है।

Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद MP में गरजे PM Modi, कांग्रेस पर करारा प्रहार कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान पीएम मोदी ने भी आज सुबह अहमदाबाद के एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया और लोगों से मतदान करने की अपील की।

MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले कुचला; जानें प्रशासन का पक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के अन्तर्गत आने वाले शहडोल जिले को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से रेत माफिया का आतंक सामने आया है।

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना से एक अजीबो-गरीब मामला निकल कर सामने आया है। खबरों की मानें तो यहां एक शाही परिवार की महारानी को मंदिर परिसर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपों के मुताबिक बताया जा रहा है शाही परिवार की महारानी मंदिर परिसर में पूजा-अर्चना को लेकर हंगामा करने लगी। उन्होंने आरती अपने ढंग से करवानी चाही। ऐसे में मंदिर प्रशासन ने समय रहते पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए  और 353 के तहत गिरफ्तार कर लिया। 

शाही परिवार की महिला पर लगा बड़ा आरोप 

खबरों की मानें तो सारा मामला मध्य प्रदेश के पन्ना का है। बताया जा रहा है, राजघराने की जीतेश्वरी देवी ने यहां मंदिर परिसर में जबरदस्ती अपने तौर-तरीकों से आरती करना चाहती थीं।  इसके अलावा वह मंदिर के गर्भगृह में भी घुसना चाहती थी। ऐसे में कथित तौर पर जब मंदिर प्रशासन ने इसका विरोध किया तब वह मनमानी और हंगामा करने लगी। ऐसे में वहां पुलिस आई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है, राजघराने की जीतेश्वरी देवी ने अब पन्ना में 65 हजार करोड़ रुपए के रक्षा कल्याण कोष में गबन का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह मामला भी माननीय न्यायालय में है। उनके मुताबिक उन्हें किसी बात को लेकर जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। उन्होंने कुछ भी अब तक गलत नहीं किया है।      

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने कही बड़ी बात

खबरों की मानें तो इस संबंध में पन्ना के पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण एस थोटा ने बताया कि गुरुवार को जीतेश्वरी देवी को भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए और 353 के तहत अरेस्ट किया गया। उन्हें पन्ना के ऐतिहासिक मंदिर ‘जुगल किशोर’ में हंगामा करने और आरती के दौरान व्यवधान पैदा करने का आरोप लगा है। फ़िलहाल यह मामला जिला न्यायालय में है। इस संबंध कोर्ट का फैसला करेगा।     

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories