शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यPatna News: झपटमारों की आतंक से परेशान हुआ पूरा शहर, दिन दहाड़े...

Patna News: झपटमारों की आतंक से परेशान हुआ पूरा शहर, दिन दहाड़े महिला से छीना आईफोन और फिर लौटाया

Date:

Related stories

Patna News: स्नैचिंग इन दिनों बड़े शहरों में आम बात हो गई है। आप मोबाइल फोन से राह चलते किसी से बात कर कर रहे हों या फिर कुछ जरुरी मैसेज या कुछ अन्य काम। स्नैचर्स आपके साथ कभी भी इस घटना को अंजाम दे सकते हैं। आए दिनों कहीं ना कहीं से इस तरह की घटनाएं सामने आ जाती हैं। कहीं मोबाइल छीन लिया जाता है, कहीं गले से चैन तो वहीं कहीं से हैंड पर्स स्नैच का घटना भी सामने आ जाती है। ऐसे में ताजा खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां सड़क पर चलती महिला से उसका आईफोन स्नैचर्स ने छीन लिया। हालाकि इस मामले में कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मोबाइल छिनकर ले भागे स्नैचर्स

खबरों की माने तो पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के आशियाना-दीघा रोड के पास एक युवती से स्नैचर्स ने उसका आईफोन छीन लिया और लेकर फरार हो गए। युवती की पहचान कल्पना कुमारी के रुप में हुई। उन्होनें बताया कि वह अपने काम करने के बाद अपने दफ्तर से एजी कॉलोनी स्थित अपने घर की ओर लौट रही थी। तभी स्नैचर आए और फोन छीनकर निकल गए।

दीदी आपका फोन मेरे किसी काम का नहीं है

स्नैचर्स जैसे ही फोन लेकर भागे उस महिला ने तत्काल अपने पास खड़े व्यक्ति के फोन से अपने नंबर पर डायल करना शुरु कर दिया। फोन लेकर भागने वाले परेशान से हो गए और नंबर ऑफ करने की पूरी कोशिश की पर ना कर सके। अंततः उन्होनें फोन रीसीव कर महिला को बोला दीदी आपका नंबर ऑफ नहीं हो रहा है। यह हमारे किसी काम का नहीं है। हम आपके फोन को यहीं एक दुकान के बंद शटर के नीचे रख रहे हैं आप आकर ले लीजिए और इसके बाद फरार हो गये।

आए दिनों हो रही है स्नैचिंग की घटनाएं

पटना से आए दिनों स्नैचिंग की घटनाएं सामने आ ही जाती हैं। खबरों की माने बिहार म्यूजियम के सामने बेली रोड पर खड़ा युवक ज्ञान प्रकाश लाल भी इसका शिकार बन गया जब शातिरों ने तेज रफ्तार में आते हुए उसके हाथ से उसका फोन छीन लिया। वहीं इसके अतिरिक्त चोर राजीवनगर थाना क्षेत्र के आशियाना नगर फेज वन की रहने वाली शिक्षिका कंचन दूबे के गले से भी सोने के आभूषण ले भागे और साथ ही महिला को जोर का धक्का दे दिया। हालाकि इन दोनों मामलों में पीड़ितों ने अपने नजदीकी थाना क्षेत्रों में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories