सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनCombined Studies Web Series on ULLU: क्या बहन की वजह से दोस्ती...

Combined Studies Web Series on ULLU: क्या बहन की वजह से दोस्ती का रिश्ता होगा तार-तार! इस दिन रिलीज हो रही यह कहानी

Date:

Related stories

Combined Studies Web Series on ULLU: उल्लू पर स्ट्रीम हो रही वेब सीरीज की लिस्ट लंबी है। यह बात सच है कि इन वेब सीरीज को देखना लोग खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि यहां आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज लगातार लाइमलाइट में होती है। इस बीच एक बार फिर उल्लू अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर चर्चा में है और जिसका नाम है ‘कंबाइंड स्टडीज’। हालांकि उल्लू की तरफ से सिर्फ ऑडियो ही जारी किया गया है। ट्रेलर के नाम पर सिर्फ ऑडियो जारी कर उल्लू ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। आइए जानते हैं क्या है इस वेब सीरीज में खास और क्यों है यह चर्चा में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

जहां तक उल्लू की तरफ से जारी ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने दोस्त मोहित के यहां पढ़ाई करने के लिए जाता था। यहां उसकी मुलाकात मोहित की बहन पायल से होती है और उसके बाद दोनों के बातचीत का सिलसिला शुरू हो जाता है। यह शख्स पायल को बताता है कि उसे बायोलॉजी खूब पसंद है। इस बातचीत के बाद दोनों कई हर पार करते हुए नजर आते हैं। इस ऑडियो क्लिप को देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखें Video:-

इस दिन रिलीज होने वाली है वेब सीरीज

‘कंबाइंड स्टडीज’ वेब सीरीज की बात करें तो यह उल्लू पर 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है। वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “हद से बढ़ रही है चाहतें मेरी ना पूछो यह दिल क्या चाहता है। आंखों से मेरी आशिकी का पता चलता है जरा ठहरो यह दिल भी सिर्फ तुम्हें ही चाहता है। वहीं 1 मिनट 17 सेकंड के इस क्लिप को देखने के बाद फैंस इस वेब सीरीज को देखने के लिए बेताब हो गए हैं और उन्हें इंतजार है तो वेब सीरीज रिलीज का।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories