शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनKavita Bhabhi web series on ULLU: कविता राधेश्याम ने जलवे दिखाकर लोगों...

Kavita Bhabhi web series on ULLU: कविता राधेश्याम ने जलवे दिखाकर लोगों की बढ़ाई बेचैनी, जानिए क्यों खास है यह कहानी

Date:

Related stories

Kavita Bhabhi web series on ULLU: अगर उल्लू की वेब सीरीज की बात करें तो निश्चित तौर पर इसे चाहने वालों की कमी नहीं है। यह बात सच है कि फैंस इस अलग कंटेंट को देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ वेब सीरीज ऐसे भी हैं जिनकी रिलीज को काफी समय हो गए हैं लेकिन आज भी यह लोगों के बीच खुमार में है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में शामिल है ‘कविता भाभी’। यह वेब सीरीज फैंस को किस कदर पसंद है इसमें कोई दो राय नहीं है। वहीं एक बार फिर सोशल मीडिया पर यह वेब सीरीज ट्रेंड में है। आइए जानते हैं आखिर क्यों फैंस कर रहे हैं इस वेब सीरीज को पसंद।

क्या है इस वेब सीरीज की कहानी

‘कविता भाभी’ वेब सीरीज की बात करें तो इसमें मुख्य किरदार के तौर पर कविता राधेश्याम नजर आ रही है जो कविता भाभी बनकर फैंस के दिलों पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई। इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह भाभी फोन कॉल के जरिए लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश करती है। वह बेहद रोमांटिक अंदाज में लोगों को कहानियां सुनाती है और फिर इसके बदले पैसे चार्ज करती हैं। वेब सीरीज में कविता का पति विदेश में रह रहे होते है और ऐसे में वह कुछ ऐसा कर जाती है जो सभी हदें पार कर देती है।

ये स्टार कास्ट आए वेब सीरीज में नजर

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो कविता के किरदार में कविता राधेश्याम नजर आ रही है। वहीं निशांत पांडे, अमित नांगिया और दिव्या द्विवेदी भी वेब सीरीज में नजर आ रही है। आप इस वेब सीरीज के 4 एपिसोड को उल्लू प्लेटफार्म पर स्ट्रीम कर सकते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कविता राधेश्याम अपने अलग अंदाज से हर बार फैंस को चौंका देती हैं। एक बार फिर वह ऐसा करने में कामयाब हुई है। यही वजह है कि ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज आज भी लोगों को खूब पसंद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories