शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंलालू यादव के घर जमी मटन की महफिल, Rahul Gandhi ने खूब...

लालू यादव के घर जमी मटन की महफिल, Rahul Gandhi ने खूब उठाया लुत्फ

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: ‘मोदी सरनेम’ मामले (Modi Surname Case) में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार (4 अगस्त) शाम राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात RJD सांसद और लालू यादव की पत्नी मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हुई, जहां डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था।

लालू यादव ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत

इस दौरान RDJ नेता और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी वहां मौजूद रहे। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी डिनर पार्टी में पहुंचे थे। लालू प्रसाद यादव ने फूलों का गुलदस्ता देकर राहुल गांधी का स्वागत किया और उन्हें ‘मोदी सरनेम’ मामले में राहत मिलने पर बधाई दी।

I.N.D.I.A और लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों नेताओं के बीच विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A (Indian National Developmental Inclusive Alliance) को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई। दोनों नेताओं ने आगामी रणनीति और लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा की।

राहुल ने जाना लालू की सेहत का हाल

इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने इस मुलाकात और डिनर पार्टी की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की। एक तस्वीर में लालू यादव राहुल गांधी का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों नेता एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने लालू यादव की सेहत का हाल भी जाना।

खूब जमी ‘चम्पारण मीट’ की महफिल

सूत्रों की मानें तो इस दौरान ‘चम्पारण मीट’ की खूब महफिल जमी। बिहारी स्टाइल में मीट पकाने के लिए बिहार से स्पेशल मसाले मंगवाए गए थे। लालू यादव ने खुद मीट पर पकाकर राहुल गांधी को खिलाया। इस दौरान सभी नेताओं ने बिहार के मशहूर ‘चम्पारण मीट’ का जमकर आनंद उठाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories