रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यLok Sabha Election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा...

Lok Sabha Election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा ‘भारत में राम राज्य का आगाज’; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मध्यप्रदेश के सतना में रैली को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन और पड़ोसी देश पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। गौरतलब है कि Lok Sabha Election 2024 के पहले फेज का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होगा। वहीं सभी पार्टियों ने इसे लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच राजनाथ सिंह ने मध्यप्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। Lok Sabha Election 2024 जैेसे जैसे नजदीक आ रहा है। आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। पीएम मोदी समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता चुनावी मैदान में कूद पड़े है।

भारत जल्द महाशक्ति बनेगा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, ”लोग अब मानते हैं कि वो दिन दूर नहीं जब भारत महाशक्ति बनेगा। उन्होंने कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में बोलते हुए भारत में अमेरिका के राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा, ‘अगर आप भविष्य देखना चाहते हैं। यदि आप भविष्य को महसूस करना चाहते हैं, तो भारत आएं। यदि आप भविष्य पर काम करना चाहते हैं, तो भारत आएं।’ यह बात दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राजदूत ने कही है और यह हमारे लिए छोटी बात नहीं है।

भारत में राम राज्य का आगाज होगा

राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “भारत में राम राज्य का आगाज होकर ही रहेगा, कोई रोक नहीं सकता। मुझे लगता है कि पीओके में लोग सोचते हैं कि उनका विकास केवल पीएम मोदी के हाथों ही संभव है और पाकिस्तान नहीं। पीओके के लोग कह सकते हैं कि वे भारत के साथ रहना चाहते हैं, पीओके हमारा (भारत) हिस्सा था, है और रहेगा। एक इंटरव्यू के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तान खुद को असमर्थ महसूस करता है तो भारत आतंकवाद को रोकने के लिए सहयोग करने को तैयार है”।

Latest stories